ऐश्वर्या के साथ हुआ बहुत बड़ा घोखा ! जानेंगे तो चौंक जाएंगे !

1 months ago


 3 अगस्त को ऐश्वर्या राय बच्चन की मच अवेटिड फिल्म फन्ने खां रीलीज हो रही है। अब तक सभी को यही लग रहा था कि इस फिल्म में ऐश्वर्या मेन में लीड होंगी। हालांकि फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव भी हैं, लेकिन कहा जा रहा था बच्चन बहू ऐश का रोल सबसे अहम होगा।  इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म फन्ने खां में ऐश्वर्या काफी खास रोल में दिखेंगी, लेकिन फन्ने खां के मेकर्स ने अब फिल्म में ऐश्वर्या के रोल को लेकर उन्हें सबसे बड़ा धोखा दे दिया है । पता चला है कि फिल्म के अंदर बच्चन बहू का स्क्रीन प्रेसेंज सबसे कम होगा। फन्ने खां में ऐश्वर्या लीड रोल में नहीं है। पूरी फिल्म में ऐश्वर्या सिर्फ 15-20 के लिए ही नजर आएंगी, जिसमें वो दो स्पेशल ट्रैक्स पर परफॉर्म करती दिखेंगी। ऐश्वर्या का ये गाना भी रिलीज हो चुका है।


 इस हिसाब से ऐश्वर्या फिल्म में नजर आएंगी लेकिन उनका रोल बहुत छोटा 
होगा। वैसे ये पहली बार नहीं है, तब ऐश्वर्या को इस तरह का शॉक मिला हो। इससे पहले भी फन्ने खां के मेकर्स ऐश्वर्या को कर चुके हैं अपसेट।  फिल्म साईन करने के दौरान मेकर्स ने ऐश्वर्या से प्रॉमिस किया था कि फिल्म में सबसे ज्यादा फीस उन्हें ही दी जा रही हैं, लेकिन फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर ऐश को पता चली ये बात कि उनके कोस्टार्स अनिल कपूर और राजकुमार राव को भी उनके जितने ही पैसे दिए गए हैं..और इस बात से ऐश्वर्या प्रोड्यूर्स से हो गई थी काफी नाराज। 



आपको याद दिला दें कि ऐश्वर्या की लास्ट रीलीज्ड फिल्म फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में भी उनका कैमियो रोल ही था। ऐ दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या का रोल काफी छोटा था जबकि ट्रेलर देख कर लग रहा था कि फिल्म में वो और रणबीर लीड रोल में हैं।  अब फन्ने खां में रोल शॉर्ट होने के बाद भी फिल्म में उनका गेस्ट अपीयरेंस ही रह गया है।