नर्गिस की फिल्म 'रात और दिन' के रीमेक में नजर आएंगी ऐश्वर्या, फिल्म की तैयारी शुरू

4 months ago

नरगिस की फिल्म का रीमेक करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन। फिल्म रात और दिन के रीमेक में काम करने के लिए ऐश्वर्या काफी उत्साहित हैं। खबरों की मानें तो ऐश्वर्या ने फिल्ममेकर्स से फिल्म के राइट पूरी तरह लेने के लिए भी कहा है। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या को वो कौन थी का रीमेक भी ऑफर हुआ है लेकिन ऐश फिल्म साइन करने से पहले चाहती हैं कि मेकर्स फिल्म के राइट्स ले लें। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऐश ने बताया कि फिल्म शब्द की शूटिंग के दौरान संजय दत्त ने उनसे कहा था कि उनकी मां नरगिस के किरदार को ऐश्वर्या से बेहतर पर्दे पर कोई नहीं जी सकता।  फिल्म रात और दिन के लिए वेटेरन एक्ट्रेस नरगिस को बेस्ट ऐक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। नरगिस ने इस फिल्म में मल्टी पर्सनालिटी डिसऑर्डर से पीड़िता का किरदार निभाया था। फिल्म 'रात और दिन' नरगिस की आखिरी फिल्म थी। 

ऐश्वर्या राय बच्चन बीते दिनों ही फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी। लेकिन फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया था। ऐश के पास इन दिनों कई फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं। लेकिन वो फिल्मों को सोच समझकर ही एक्सेप्ट कर रही है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि ऐश्वर्या को संजय लीला भंसाली ने एक फिल्म का ऑफर दिया है। लेकिन  लग रहा है कि ऐश्वर्या ने फिल्म का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। इसीलिए तो उन्होंने संजय लीला भंसाली की जगह अनुराग कश्यप की फिल्म को चुना है। 

ऐश्वर्या को अनुराग कश्यप ने भी फिल्म गुलाब जामुन के लिए ऑफर दिया है। इस फिल्म में अनुराग अभिषेक-ऐश्वर्या को लेना चाहते है। अभिषेक तो पहले से ही फिल्म के लिए रेडी हैं लेकिन अब ऐश्वर्या ने भी फिल्म के लिए हामी भर दी है अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन नजर आएंगे। दोनों तकरीबन 8 साल बाद किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं और ऐश्वर्या ये मौका गंवाना नहीं चाहती थी।