single-post

सौ-सौ साल जियो हमारी सासू मां....ऐश्वर्या ने जया को दी जन्मदिन की बधाई

April 10, 2019, 1:46 a.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन 71 साल की हो गई हैं। 9 अप्रैल को उनका जन्मदिन होता है। जया बच्चन को जन्मदिन पर उनके तमाम फैंस ने शुभकामनाएं दीं वहीं बहू ऐश्वर्या ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर सासू मां को हैप्पी बर्थडे कहा। ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के साथ जया और अपनी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा हैप्पीनेल  ऑलवेज। 

आए दिन ऐसी खबरें आती हैं कि जया और ऐश के रिश्ते बहुत अच्छे नहीं हैं। आए दिन सास-बहू में खटपट होती है लेकिन ऐश ने इस बात को झुठला दिया। सासू मां को उन्होंने जन्मदिन की बधाई दी । इससे पहले भी कई बार को अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। 

इससे पहले अमिताभ जया के एनिवर्सरी पर भी ऐश ने उन्हें बधाई दी थी। इंस्टाग्राम पर ऐश ने सास जया बच्चन, ससुर अमिताभ बच्चन, बेटी आराध्या और ननद के बेटे  अगस्तय नंदा की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के जरिए ऐश्वर्या ने अमिताभ और जया को शादी की सालगिरह की बधाई दी थी। 

जया बच्चन और ऐश्वर्या की तनातनी भरी रिश्तों पर हमेशा खबरें बनती रही हैं। अक्सर कहा जाता है कि ऐश्वर्या और जया के बीच 36 का आकड़ा है। दोनों एक दूसरे से बात भी नहीं करतीं। जलसा के एक कोने में ऐश रहती हैं तो दूसर कोने में ऐश। ऐश्वर्या और ऐश बहुत कम साथ देखी जाती हैं। कहा जाता है कि जया की जरूरत से ज्यादा दखलअंदाजी और उनके गुस्सैल स्वभाव से ऐश काफी परेशान रहती हैं। मीडिया में ये भी खबर आई थी कि वह पिछले काफी समय से अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग रहने की जिद कर रही हैं लेकिन अभिषेक उनकी एक नहीं सुन रहे हैं क्योंकि उन्हें अपने माता-पिता से दूर रहना मंजूर नहीं। 

आपको बता दें कि प्रोड्यूसर करण जौहर की तो वह फेवरेट हैं। कुछ दिन पहले जब वो  एक शो को होस्ट कर रहे थे तो उनसे उनके एक फैन ने बॉलीवुड की खड़ूस सास के बारे में पूछा तो करण ने किसी का भी नाम लेने से इनकार कर दिया लेकिन बाद में जब उनसे पूछा गया कि अगर बॉलीवुड एक परिवार होता तो कौन सबसे ज्यादा प्यारी सास होतीं। इस पर बिना समय लिए करण ने जया बच्चन का नाम लिया। 

करण जौहर जया बच्चन के बहुत करीबी हैं।  आपको बता दें कि दोनों साथ में कभी अलविदा ना कहना  और 'कभी खुशी कभी गम' में काम कर चुके हैं। करण को जया अपने बेटे की तरह प्यार करती हैं। जया को भी कई मौकों पर करण की तारीफ के कसीदे पढ़ते देखा जा चुका है।  Pics- Internet