single-post

एक्स गर्लफ्रेंड करिश्मा से बढ़ रही है अभिषेक की नजदीकी, ऐश भी बनी लोलो की फ्रेंड !

Dec. 21, 2018, 5:09 p.m.

करिश्मा और अभिषेक में आजकल नजदीकियां बढ़ रही हैं।  पिछले दिनों करिश्मा अभिषेक और ऐश के साथ नाचती दिखीं थी और अब करिश्मा अभिषेक ऐश के साथ बैठकर धीरू भाई अंबानी स्कूल के एनुअल फेस्ट को देख रहीं थी।

 काफी देर तक ऐश्वर्या ,अभिषेक और करिश्मा एक साथ बैठे रहे और उन्होंने अपने-अपने बच्चों का डांस परफॉरमेंस देखा। आपको बता दें कि करिश्मा के बच्चे भी धीरू भाई अंबानी स्कूल में पढ़ते हैं। 

एक ज़माने में करिश्मा कपूर बच्चन फैमली की बहु बनने की तैयारी कर रही थीं । करिश्मा और अभिषेक की शादी  पक्की हो गई थी। दोनों की सगाई तक हो गई थी लेकिन किस्मत को कुछ और ही था मंज़ूर अभिषेक और करिश्मा की सगाई टूट गई और बच्चन बहू बनते बनते रह गईं करिश्मा कपूर । 

उसके बाद से अभिषेक और करिश्मा ही नहीं ऐश्वर्या और करिश्मा में दूरियां बन गईं। ऐश और करिश्मा जब भी मिलती हैं एक दूसरे को एवॉइड करती हैं लेकिन ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में अलग ही नजारा देखने कोे मिला।  ऐश्वर्या और करिश्मा एक साथ डांस करती हुई देखी गईं।

 

दोनों दिल चोरी सड्डा हो गया गाने पर डांस कर रही थी । इस वीडियो में अभिषेक अपनी बेटी आराध्या के साथ डांस कर रहे हैं तो वहीं ऐश्वर्या करिश्मा का हाथ पकड़कर डांस करती दिखीं। इस वीडियो से जाहिर होता है कि ऐश्वर्या और करिश्मा के बीच रिश्ते पहले से बेहतर हो गए हैं। करिश्मा भी उदयपुर पहुंची थी और संगीत के बाद हुई डांस पार्टी में वो खूब डांस करती नजर आईं। 

 अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने हाल ही में अपना फैशन स्टोर लॉन्च किया था तब भी करिश्मा का सामना ऐश्वर्या और अभिषेक से हुआ था। 

उस वक्त दोनों के बीच बातचीत नहीं हुई थी लेकिन ईशा अंबानी के संगीत में ऐश और करिश्मा ने साथ डांस किया । करिश्मा के पास ही अभिषेक बच्चन भी डांस कर रहे थे। 

बता दे कि एक जमाना था जब ऐश्वर्या और करिश्मा अच्छी दोस्त हुआ करती थी लेकिन जब करिश्मा का अभिषेक से ब्रेकअप हुआ और कुछ साल बाद जब ऐश्वर्या ने उनसे शादी की तो इन दो हीरोइनों में बातचीत बंद हो गई। अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को 11 साल हो गए लेकिन करिश्मा और ऐश में अब तक बात नहीं हो रही थी लेकिन ईशा अंबानी कीू शादी में दो पुरानी सहेलियों ने साथ मिलकर डांस किया।