भाभी ऐश्वर्या और ननद श्वेता में अनबन की खबर, आराध्या की पार्टी से नदारद रही बुआ !

1 years ago

 

महानायक अमिताभ बच्चन की फैमिली बाहर तो दिखती है मानों वो हमेशा साथ - साथ हो लेकिन खबरें आ रही है जलसा में सबकुछ बहुत अच्छा नहीं चल रहा है।  जैसा बाहर से दिखता है अंदर ठीक उसका उल्टा है । घर के अंदर ननद श्वेता और भाभी ऐश्वर्या के बीच छत्तीस का आंकड़ा चलता है। 

हाल ही में ऐश्वर्या और अभिषेक ने अपनी लाडली बेटी आराध्या का छठा बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था। आराध्या के बर्थ-डे बैश में शाहरुख़ ख़ान और शिल्पा शेट्टी जैसे स्टार्स के अलावा पूरी बच्चन फैमली मौजूद थी लेकिन  अगर यहां कोई नहीं दिखा तो वो थीं आराध्या की बुआ और बिग बी की लाडली श्वेता बच्चन। श्वेता ना तो आराध्या की बर्थ-डे पार्टी में किसी को नज़र आईं थीं.. और ना ही पार्टी के बाद हुए फैमली डिनर में उन्हें देखा गया था। 

हालांकि कुछ दिन पहले जब पूरी बच्चन फैमली ने एक साथ इस वेडिंग को अटेन्ड किया था तो वहां श्वेता को ज़रूर स्पॉट किया गया था लेकिन वहां ननद श्वेता ने एक बार फिर भाभी ऐश्वर्या के साथ फोटो नहीं खिंचवाई। हाल ही में जब बिग बी अपनी पूरी फैमली के साथ एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे थे तो वहां ऐश्वर्या भी गई थीं लेकिन श्वेता की वजह से ऐश्वर्या नहीं हुई थीं बच्चन फैमली के साथ फैमली पोज़ देने को तैयार । पिछले साल जब श्वेता ने अबु जानी के लिए पहली बार रैम्प पर वॉक किया तो उन्हें सपोर्ट करने के लिए यहां पूरी बच्चन फैमली पहुंची थीं लेकिन उस शाम भी यहां से बच्चन बहू ऐश्वर्या राय नदारत थीं । सुनने में आया है कि भाभी ऐश और ननद श्वेता के बीच पिछले कई महीनों से किसी बात को लेकर टेंशन चल रही है। 

Related Posts