ऐसे मनाया ऐश्वर्या ने अपने स्व.पिता का जन्मदिन, बेटी आराध्या भी रहीं मौजूद, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपनी बेटी आराध्या का जन्मदिन मनाया है । ऐश ने पूरे परिवार और अपने खास दोस्तों के संग बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया है । अब लीजिए ऐश ने अपने स्वर्गीय पिता कृष्णराज राय का जन्मदिन भी मनाया है ।

ऐश्वर्या ने स्माइल ट्रेन इंडिया के साथ अपने पिता का जन्मदिन मनाया था । ये फैंसला ऐश ने पहले ही कर लिया था कि वो इसी तरह से अपने पिता का जन्मदिन मनाएंगी ।

ऐश ने ‘डेज़ ऑफ़ स्माइल’ के जारिए उनके जन्मदिन के दिन को और स्पेशल बनाया । फिर वहां के बच्चों के साथ इस दिन को सेलिब्रेट किया है । ऐश के साथ यहां उनकी बेटी आराध्या और मां वृंदा राय भी मौजूद रही हैं ।

बता दें कि ऐश के पिता का जन्मदिन 20 नवंबर को ही आता है । इसी साल 18 मार्च को ऐश्वर्या के पिता का देहांत हो गया था । इसके बाद ऐश्वर्या ने ज्यादातर फेस्टिवल को अच्छे से सेलिब्रेट नहीं किया है । खैर इस बार इन स्पेशल चाइल्ड के साथ ऐश ने पिता को याद करते हुए जन्मदिन मनाया है ।

बता दें कि ये बच्चें वो होते हैं जिनके होंठ जन्म से ही कटे हुए होते हैं। इस फाउंडेशन से ऐश्वर्या के पिता जुड़े हुए थे । साल 2014 में भी उनके पिता ने आगे बढ़ाते हुए 100 बच्चों के ऑपरेशन के लिए आर्थिक मदद की थी।

वहीं  9 सालों से ऐश्वर्या इस तरह के अभियान से जुडी हुई हैं और आर्थिक सहायता देती रहती हैं।  पिता के जन्मदिन के खास मौके पर ऐश्वर्या मां वृंदा राय और बेटी आराध्या के साथ मुंबई के एक अस्पताल पहुंची।

जहां उन्होंने ने बच्चों के साथ वक्त बिताया और केक भी कटा। ऐश्वर्या जल्द ही फिल्म फन्ने खान में नजर आएंगी । इस फिल्म में ऐशवर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी होंगे ।

 

Related Posts