मुंबई एयरपोर्ट पर बेटी आराध्या की खातिर फोटोग्राफर्स पर बिफर पड़ी ऐश्वर्या !

1 years ago

फोटोग्राफर्स पर नाराज हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन। अमेरिका से मुंबई लौटने पर फोटोग्राफर्स पर बिफर एक्स मिस वर्ल्ड।  वैसे तो मीडिया के साथ काफी अच्छे से पेश आती हैं ऐश्वर्या लेकिन 21 जुलाई की रात मुंबई एयरपोर्ट से निकलते हुए ना जाने बच्चन बहू को क्या हुआ था कि वो जमकर हुईं फोटोग्राफर्स पर बरस पड़ी। 

 

 

मम्मी वृंदा और बेटी आराध्या के साथ एयपोर्ट से बाहर निकल रही ऐश के इस अवतार को देखकर हर कोई था हक्का बक्का। 

 

 बेटी आराध्या भी मम्मी ऐश से बार बार फूछ रहीं थीं कि उन्हें क्या हुआ..लेकिन ऐश का सारा ध्यान फोटोग्राफर्स की तरफ था.. वो बार बार उन्हें देखकर हो रही थीं ख़फा । कार में बैठने से पहले भी ग़ुस्से से तमतमाई ऐश ने पलटकर फोटोग्राफर्स को टोका.वैसे तो वहां मौजूद लोगों को बिल्कुल भी नहीं समझ में आ रहा था ऐश्वर्या के ग़ुस्से रीज़न.. लेकिन हमें पता है कि फोटोग्राफर्स से इतना क्यों नाराज़ हैं बहु बच्चन । 

 पिछले साल इस महीने यानी जुलाई 21 की है बच्चन बहू ऐश अपनी मम्मी वृंदा राय और बेटी आराध्या बच्चन के साथ कहीं से लौटकर मुंबई पहुंची थीं लेकिन अफसोस, जिस वक़्त ऐश मुंबई एयपोर्ट से निकल रही थीं उस दौरान उनके साथ हो गई थी ट्रेजिडी ऐश्वर्या जैसे ही बेटी आराध्या को लेकर कार में बैठने चली उनके ठीक पीछे पीछे चल रही उनकी मम्मी वृंदा किसी फोटोग्राफर से टकराकर ज़मीन पर गिर गईं जिसकी वजह से उन्हें काफी चोट आ गई थी । 

 

 

मम्मी को ज़मीन पर गिरा देख ऐश इतना हड़बड़ा गईं थी कि उनकी जल्दबाज़ी के चक्कर में नन्ही आराध्या को भी कार से सर पर चोट लग गई लास्ट ईयर 21 जुलाई की रात हुए इस हादसे के बाद ऐश्वर्या फोटोग्राफर्स से काफी अपसेट थीं और अब जब अमेरिका से लौटकर मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आईं तो उसी बात को लेकर बच्चन बहू फोटोग्राफर्स से ख़फा ख़फा नज़र आईं। उन्हें इस बात का डर सता रहा था कि धक्का-मुक्की में कहीं फिर उनकी मम्मी और बेटी को चोट ना लग जाए। 

 

 

Related Posts