बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर, देखिए तस्वीरें

1 years ago

 

बॉलीवुड की मनमोहिनी ऐश्वर्या राय ने अपने जन्मदिन पर पार्टी नहीं दी लेकिन देशभर में उनके फैंस ने अपने अपने तरीके से मनाया उनका जन्मदिन। बर्थडे के दिन ऐश्वर्या बेटी आराध्या और मम्मी वृंदा राय के साथ मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर पहुंची। ऐश्वर्या की सिद्धि विनायक में बहुत आस्था है। अक्सर वो गणपति दरबार में आती हैं। कई बार वो अपने घर से सिद्धि विनायक तक नंगे पांव चलकर आई हैं। जन्मदिन पर भी वो मां और बेटी के साथ बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची। 

ऐश्वर्या ने  सफेद रंग का सूट पहना हुआ था तो वहीं आराध्या को भी उन्होंने सफेद फ्रॉक ही पहनाया था। मम्मी बेटी दोनों ही बहुत खूबसूरत दिख रही थीं। 

कड़ी सुरक्षा के बीच ऐश्वर्या सिद्धि विनायक मंदिर पहंची। वहां उन्होंने बप्पा की आरती की, उन्हें फूल चढ़ाया और प्रार्थना की। बेटी आराध्या ने भी हाथजोड़कर सिद्धि विनायक को प्रणाम किया। 

इसी साल ऐश्वर्या के पिता का निधन हो गया है जिस वजह से उन्होंने जन्मदिन बहुत सादगी के साथ मनाया। 

ऐश्वर्या को देख जब मीडिया के कैमरे चमकने लगे तो आराध्या मुस्कुराती हुई दिखी। मम्मी ऐश्वर्या इस दौरान आराध्या की सुरक्षा के लिए बहुत सजग दिखी। 

ऐश्वर्या ने कई बार कहा है कि पहले तो आराध्या भीड़ देखकर घबरा जाती थी लेकिन अब वो समझ गई है कि मम्मी फिल्म एक्ट्रेस और मम्मी को अक्सर भीड़ घेर लेती है। 

 

 

Related Posts