ऐश्वर्या और श्वेता के झगड़े की वजह से अभिषेक को ये बड़ा फैसला लेना पड़ा !

1 years ago

 

कहा जा रहा है कि बहन और बीवी की कोल्ड वॉर में फंसे अभिषेक बच्चन । फैमिली को छोड़ अभिषेक ऐश के साथ विदेश में मनाएंगे बर्थडे का जश्न । दरअसल इस 5 फरवरी को बिग बी के इकलौते बेटे अभिषेक बच्चन 42 साल के होने जा रहे हैं। बच्चन फैमली पिछले कई दिनों से अभिषेक के बर्थ-डे सेलीब्रेशन की प्लानिंग में लगा हुआ था लेकिन ऐश्वर्या की वजह से बच्चन्स की सारी प्लानिंग पर पानी फिर गया है

ख़बरें हैं कि ऐश्वर्या अपनी ननद श्वेता की वजह से मुंबई में अभिषेक के बर्थ-डे नहीं सेलीब्रेट करना चाहती हैं। ऐश उस दौरान अपनी बेटी आराध्या और हस्बैन्ड अभिषेक को लेकर सिडनी चली जाएंगी। इस दौरान सिडनी में ऐश को एक ईवेन्ट भी अटेन्ड करना है। यही वजह है कि ऐश्वर्या ने सिडनी में ही अभिषेक के बर्थ-डे को सेलीब्रेट करने का फैसला किया है। दरअसल पिछले कई महीनों से भाभी ऐश्वर्या और ननद श्वेता के बीच टेंशन चल रही है। हाल ही में जब ऐश्वर्या और श्वेता विराट और अनुष्का के पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं तो यहां भी दोनों की कोल्ड वॉर हर किसी ने नोटिस की थी। कुछ महीने पहले जब  ऐश्वर्या ने अपनी लाडली बेटी आराध्या का  बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था.. तो वहां आराध्या की बुआ नजर नहीं आई थी। 

आराध्या के बर्थ-डे के कुछ दिन पहले जब पूरी बच्चन फैमली ने एक साथ इस वेडिंग को अटेन्ड किया था तो वहां श्वेता को ज़रूर स्पॉट किया गया था लेकिन वहां ननद श्वेता ने एक बार भी भाभी ऐश्वर्या के साथ पोज़ नहीं दिया थयानी बच्चन्स के अंगने में चल रही भाभी और ननंद की कैटफाइट का पड़ रहा है पूरी फैमली पर असर। ऐश्वर्या और श्वेता की अनबन में अभिषेक मम्मी पापा संग बर्थडे नहीं पाएंगे।