ऐश्वर्या की फोटो ले रहे फोटोग्राफर्स पर एक बार फिर भड़के अभिषेक !

11 months ago

इसमें कोई शक नहीं कि बच्चन बहु ऐश्वर्या आज भी बेहद ख़ूबसूरत हैं । ऐश्वर्या की ब्यूटी दिन बा दिन और भी निखरती जा रही है । अब ज़ाहिर है इतनी ब्यूटीफुल हीरोइन को हर कोई अपने कैमरा में कैप्चर करना तो ज़रूर चाहेगा । ऐसा ही कुछ हुआ हाल ही में जब ऐश्वर्या पति अभिषेक के साथ करण जौहर के घर पार्टी में पहुची । दरअसल ऐश और अभिषेक करण जौहर के घर एक पार्टी में गए थे । पार्टी खत्म होने के बाद दोनों बाहर आए तो वहां कई फोटोग्राफर्स मौजूद थे ।

ऐश और अभिषेक की फोटो लेने के लिए फोटोग्राफर्स के बीच होड़ लग गई । बस इसी बात से अभिषेक नाराज हो गए और उन्होनें वहां मौजूद फोटोग्राफर्स को फटकार लगा दी । इस दौरान ऐश ने बेहद ही खूबसूरत गाउन पहना था । बता दें कि इससे पहले भी अभिषेक फोटोग्राफर्स पर भड़क चुके हैं । दरअसल 7 नवंबर की रात को जब बच्चन बहू अपने पति अभिषेक के साथ डिज़ाइनर मनीष मलहोत्रा के घर पहुंची थीं। मनीष के घर से निकलकर अभिषेक तो सीधे अपनी कार में बैठ गए.

लेकिन उनके पीछे पीछे मनीष मलहोत्रा के साथ निकली ऐश शॉर्ट ब्लू ड्रेस में हमेशा की तरह बेहद ख़ूबसूरत लग रही थीं तभी वहां मौजूद फोटोग्राफर्स ने ऐश इस ब्यूटी को अपने कैमरा में कैप्चर करना शुरू कर दिया लेकिन फोटोग्राफर्स का लो ऐंगल से ऐश्वर्या की तस्वीर लेना कार में बैठे उनके पतिदेव को रास नहीं आया। खैर अब ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या को कौन अपने कैमरे में कैद नहीं करना चाहता है । ऐश्वर्या जल्द ही फन्ने खान में नजर आएँगी ।   

Related Posts