single-post

एतिहासिक फिल्म में बिग बी के साथ नजर आएंगी ऐस्वर्या, पर्दे पर धमाल मचाएगी बहू-ससुर की जोड़ी !

Jan. 10, 2019, 12:28 p.m.

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन का हर कोई दीवाना है। ऐश की अदाओं ने लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को दीवाना बनाया है। ऐश्वर्या राय बच्चन 44 साल की उम्र में भी अपने जलवों से लोगों को दीवाना बना रही हैं। इंटरनेशनल लेवल पर आज भी ऐश्वर्या बहुत पॉपुलर है। वहीं फिल्मों की बात करें तो ऐश की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा रही है। बीते दिनों ही खबरें आई थी कि ऐश्वर्या ने कई फिल्में साइन भी की है। लेकिन इन फिल्मों को लेकर अबतक कोई खास जानकारी नहीं आई है। अब खबर आ रही है कि ब्यूटी क्वीन ऐश मणि रत्नम की फिल्म में नजर आने वाली है। खास बात ये है कि फिल्म ऐश्वर्या के साथ उनके ससुर जी यानि महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या मणि रत्नम की फिल्म के लिए हां कर दी है।

 ये फिल्म Kalki Krishnamurthy की नोबेल Ponniyin Selvan (The Son of Ponni) से इंस्पायर्ड होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि, ये एक बहुत बड़ी हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को बाहुबली फ्रेंचाइजी के तौर पर बनाया जाएगा। 

 फिल्म में कई साउथ के बड़े स्टार्स भी दिखने वाले है। फिल्म में फीमेल लीड में ऐश्वर्या को फाइनल किया गया है। वहीं ऐश ने भी फिल्म के लिए हां कर दी है। इसके अलावा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मणि रत्नम ने अपनी इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या के साथ बिग बी को लेना का मूड बनाया है। वो इस वक्त बातचीत कर रहे हैं। 

मणि रत्नम ने फिल्म की कहानी को बिग बी को भी सुना दिया है। हालांकि अभी बिग बी ने फिल्म के लिए हरी झंडी नहीं दिखाई है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो जल्द ही बहू औऱ ससुर की जोड़ी फिर से पर्दे पर दिखने वाली है। माना जा रहा है कि मणि रत्नम फिल्म की घोषणा पोंगल त्योहार पर करने वाले है। जो कि 14 जनवरी को है। इस किताब के पांच भाग है जिस पर ये फिल्म बन रही है। वहीं मणि रत्नम फिल्म के तीन भागों को पर्दे पर उतार रहे है। यानि कि तीन इंस्टॉलमेंट में ये फिल्म पर्दे पर रिलीज होगी। अब देखते हैं कि आखिर कब इस फिल्म की शूटिंग शुरू होती है।

ALSO READ : चाइना में भी फ्लॉप हुई आमिर की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', पहले दिन हुई सिर्फ इतनी कमाई !