यकीन नहीं होता....44 की हो गई मनमोहिनी ऐश्वर्या

1 years ago

Related image

44 की हो गईं ऐश्वर्या राय बच्चन । उनकी ख़ूबसूरती ऐसी है कि 20 साल से फ़िल्म इंडस्ट्री को अपनी खूबसूरती का दीवाना बनाए रखने वाली ऐश्वर्या जब भी नज़र आती हैं..हर निगाह सिर्फ़ उनकी ओर घूम जाती है। ऐश अब बिल्कुल चुनिंदा फ़िल्में करती हैं..इस वक्त तो सिर्फ़ वो फन्ने खां कर रही हैं जिसमें 44 की ऐश्वर्या के अपोज़िट 33 साल के राजकुमार राव हैं यानि उम्र की बंदिश तो ऐश्वर्या को छू भी नहीं पाई है। दूसरी ओर ऐश्वर्या को लेकर - एक फ़िल्म और प्लान की जा रही है - जिसमें ब्यूटी इंडस्ट्री की पायनियर - शहज़ान हुसैन की बायोपिक की ख़बरें ज़ोरों पर हैं... लेकिन ऐश्वर्या इतनी आसानी से फ़िल्मों के लिए हां भी नहीं करती हैं।  

Image result for AISHWARYA RAI BACHCHAN IN SAREE

पिछले कितने ही साल से ऐश्वर्या-अभिषेक को लेकर अमिताभ-जया की सुपरहिट फ़िल्म - अभिमान की रीमेक बनाने का इंतज़ार हो रहा है... लेकिन मनमोहिनी ऐश्वर्या की हां के इंतज़ार में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर तरसते ही रहे हैं।2015 में 5 साल बाद - बॉलीवुड कमबैक करने वाली ऐश्वर्या के लिए फैमिली फर्स्ट है... आराध्या प्राययॉरिटी। काफ़ी ना-नुकुर के बाद ऐश ने - ऐ दिल है मुश्किल में अपने से 10 साल छोटे रनवीर के साथ सबा तालियार ख़ान का किरदार करने के लिए हामी भरी तो खूब सुर्ख़ियां बनीं और छोटे से इस एक्स्ट्रा बोल्ड कैरेक्टर का टीज़र जब सामने आया... तो हंगामा हो गया । ख़बरें आईं कि बच्चन फैमिली ऐश से ख़फ़ा है.... ऐश ने कपिल शर्मा के शो के अलावा फ़िल्म के किसी प्रमोशन में हिस्सा भी नहीं लिया लेकिन बावजूद इसके अनुष्का-रनवीर स्टारर इस फ़िल्म में ऐश का छोटा सा रोल - सब पर भारी पड़ा । 

Image result for AISHWARYA RAI BACHCHAN IN SAREE

अपने इस चोटे से रोल से ऐश्वर्या ने बता दिया था... कि एक्सपेरीमेंट से वो पीछे नहीं हटने वाली... रोल दमदार हो, तो ऐश अब भी किसी भी हद तक जा सकती हैं। बिल्कुल यही मैसेज ऐश्वर्या ने सरबजीत से भी दिया था दलबीर कौर के नॉन ग्लैमरस कैरेक्टर के लिए ऐश्वर्या की हामी सबको चौंका गई थी.लेकिन ऐश ने ना तो बॉलीवुड के पैमानों की परवाह की, ना अपनी इमेज की.... वो इस कैरेक्टर के लिए ऐज़्ड कैरेक्टर को पूरे परफेक्शन से करने में जुट गईं फ़िल्म बहुत बड़ी कामयाब तो नहीं रही.. .लेकिन ऐश की दमदार एक्टिंग की ज़बरदस्त तारीफ़ हुई... तालियां बजीं।और 3 साल पहले जब ऐश्वर्या ने आराध्या के पैदा होने के बाद लिए ब्रेक से कम बैक किया... तो वो एक मां के कैरेक्टर में ही नज़र आईं। जज़्बा में अपनी बेटी को बचाने के लिए ऐश जुटी रहीं... । 

ये तीनों ही फ़िल्में ज़रा हटके रही हैं. फन्ने खां इसी कड़ी में ऐश्वर्या की नई उम्मीद है...जो ऑस्कर नॉमिनेटेड डच फ़िल्म - एवरीबडी इज़ फेमस का ऑफ़िशियल रीमेक है....। इस फ़िल्म में ऐश्वर्या एक पॉपुलर सिंगर का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं जिनका किडनैप हो जाता है। परफेक्टर बहू, परफेक्ट मां, परफेक्ट वाइफ़ - ऐश हर खांचे में फिट है... और एक्ट्रेस तो वो कमाल हैं... 44 की ऐश की ये खूबियां - उनके बॉलीवुड की महमोहिनी बनाती है।

   

Related Posts