जब ऐश्वर्या राय बच्चन बनीं महिमा चौधरी की बड़ी बहन, देखिए VIDEO

3 weeks ago




ऐश्वर्या राय बच्चन आज करोड़ों फैंस के लिए आइकन बन चुकी हैं। ऐश्वर्या ने आज जो जगह बनाई है उसके लिए लंबा संघर्ष भी किया है। मिस वर्ल्ड बनने से पहले वो मॉडलिंग किया करती थी। ऐश्वर्या ने लंबे समय तक मॉ़डलिंग की है। आजकल उनका एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। पुराने विज्ञापन में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और एक्‍ट्रेस महिमा चौधरी साथ नजर आ रही हैं । इसमे में वो महिमा चौधरी की बड़ी बहन के रोल में हैं। शाहरुख खान के साथ फिल्म परदेस में काम कर चुकी महिला चौधरी ने उस दौरान ऐश के साथ एक नहीं बल्कि दो-दो ऐड में काम किया था। 


इंटरनेट पर वायरल होता यह विज्ञापन एक फेयरनेस क्रीम का है।  इसमें ऐश्‍वर्या राय बड़ी बहन जबकि महिमा उनकी छोटी बहन बनी नजर आ रह हैं। ऐश्‍वर्या से जब उनकी खूबसूरती का राज महिमा पूछती हैं तो ऐश अपनी बहन को यह राज इस क्रीम के रूप में बताती हैं। इस विज्ञापन में ऐश बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। ऐश और महिमा ने एक कोल्डड्रिंक का विज्ञापन भी साथ किया था । इस विज्ञापन में उनके साथ आमिर खान भी थे। 






आपको बता दें बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ऐश्वर्या ने काफी विज्ञापन किए थे। पढाई के साथ-साथ ऐशवर्या के पास  मॉडलिंग के भी ऑफर्स आने लगे थ। ऐश नाइन्थ क्लास में थी तब उन्होंने एक पेंसिल का एड किया भी किया। कॉलेज के दौरान भी ऐश ने कई मॉडिलिंग असाइनमेंट किए। 1991 में ऐशवर्या की तस्वीरें एक फैशन मैगज़ीन में पब्लिश हुई। 


ऐश्वर्या इसके बाद सुपरमॉडल का चुन ली गई और यही से मिस वर्ल्ड और सुपर स्टारडम का सफऱ शुरू हुआ।  

ALSO READ :  ऐश्वर्या को सलमान के साथ 'हम दिल दे चुके सनम 2' में काम करने का मिला ऑफर !




बचपन ऐश का रूझान आर्किटेक्ट की ओर था, लेकिन बाद में मॉडलिंग की तरफ हो गया। ऐश के मॉडल बनाने का श्रेय उनके इंग्लिश के प्रोफेसर को है, जो पढाते कम थे और ऐश के फोटा खींचने में ज्यादा रूझान रखते थे।





 मिस इंडिया के खिताब ने ऐश को इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्री की पहचान दिलाई। 1994 में ऐश ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया जहां उन्हें मिस इंडिया वल्र्ड के खिताब से नवाज गया।