सलमान ने छोड़ा साथ तो इस डायरेक्टर को दिया ऐश्वर्या ने सहारा, अब होगा बड़ा धमाका !

1 years ago

अभी हाल ही में खबर आई है कि ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन रात औऱ दिन के रीमेक में नजर आएंगी । जी हां, अभी कंफर्म हुआ है कि फिल्म के रीमेक में ऐश दिखेंगी । इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए ऐश अच्छी खासी रकम चार्ज की है । कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए ऐश ने पूरे 10 करोड़ की मोटी रकम ली है । इस फिल्म को क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और सिद्धार्थ आनंद मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं । लेकिन इस फिल्म का डाय़रेक्टर कौन होगा । तो लीजिए इस फिल्म का डायरेक्टर कोई औऱ नहीं बल्कि डायरेक्टर डुओ अब्बास-मस्तान होंगे । जी हां, एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को अब्बास मस्तान डायरेक्ट करेंगे ।  ये फिल्म 1967 में आई 'रात और दिन ' की रीमेक होगी । बता दें कि इस फिल्म में फिरोज खान और नरगिस थे ।

अब इस फिल्म में नरगिस के रोल को ऐश्वर्या प्ले करेंगी । खबर है कि फिल्म में ऐश्वर्या का डबल रोल होगा। लिहाजा फिल्म में उन्हें लुक, एक्टिंग और अपने दोनों किरदारों पर काफी काम करना होगा। इसीलिए ऐश ने फिल्म के लिए 10 करोड़ मांगे हैं । इतना ही मेकर्स भी इसके लिए तुरंत राजी हो गए । वहीं अब्बास मस्तान पिछले दिनों रेस 3 को लेकर खबरों में थे ।

बता दें कि रेस की सीरीज की सभी फिल्मों को अब्बास मस्तान ने ही डायरेक्ट किया था । लेकिन रेस 3 में सलमान की एंट्री होते ही सब कुछ बदल गया । अब्बास मस्तान के हाथ से रेस 3 निकल कर रेमो डिसूजा के पास पहुंच गई । खैर अब अब्बास मस्तान को ऐश ने सहारा दे दिया है । देखते हैं कि फिल्म क्या कमाल करती है ।