भंसाली बना रहे हैं साहिर लुधियानवी की बायोपिक, अभिषेक-ऐश्वर्या फिल्म में करेंगे लीड रोल !

2 weeks ago



बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपने नए प्रोटेक्ट को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म पद्मावत के बाद संजय लीला भंसाली ने अभी तक कोई और फिल्म नहीं बनाई हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से अपनी नई फिल्म को लेकर छाए हुए हैं। खबरों कि माने तो संजय मशहूर शायर और लेखक साहिर लुधियानवी की बायोपिक पर फिल्म बनाने वाले हैं।
इस फिल्म के लिए हीरो-हीरोइन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। अब एक और खबर सामने आई है कि इस फिल्म में बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी यानी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आएंगे। इस बायोपिक में एक बार फिर से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी नजर आ सकती है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय ने कपल को फिल्म के लिए अप्रोच किया है। इस बारे में कोई ऑफिशल अनाउंस सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि अभिषेक इसमें टाइटल रोल निभाएंगे, इसमें ऐश्वर्या राय कवयित्री अमृता प्रीतम का रोल निभाएंगी। आपको बता दें कि इससे पहले ऐश्वर्या ने संजय लीला भंसाली के साथ 2010 में गुजारिश फिल्म की थी। फिल्म में ऐश्वर्या ऋतिक रोशन के साथ नजर आई थी।
खबर है कि अभिषेक बच्चन ने संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की थी। अपने बयान में अभिषेक ने कहा कि संजय लीला भंसाली ने साहिर लुधियानवी की फिल्म को लेकर मुझसे बात जरूर की थी, लेकिन बाद में जाने क्या हुआ उन्होंने मुझसे कोई बात नहीं की। 


ALSO READ : फिल्म गुरु को हुए 12 साल पूरे, अभिषेक ने शेयर की ऐश्वर्या संग रोमांटिक तस्वीरें

अभिषेक बच्चन ने बताया- शायद वह अपने दूसरे प्रॉजेक्ट में बिजी हो गए थे। आपको बता दें कि साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की प्रेम कहानी बहुत ही दिलचस्प है लेकिन बहुत कम लोग ही ऐसे मिलेंगे जिन्हें दोनों की प्रेम कहानी के किस्से पता हो। इससे पहले अभिषेक और ऐश्वर्या अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाब जामुन' में साथ आने वाले हैं।