ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या का निकनेम जानकर मुस्कुरा देंगे आप, भाभी ने खोला राज

1 months ago

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीना और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के लाखों दिवाने है। ऐश्वर्या बच्चन का हर कोई दीवाना है। फिर चाहे फैंस हो या परिवार वाले हो। लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन के निक नेम बात करें तो वह उनकी  खूबसूरती और पर्सनेलिटी से मेच नहीं खाता। जी हां ऐश्वर्या राय बच्चन का निक नेम है। ये बात कम ही लोग जानते है कि ऐश्वर्या राय बच्चन का कोई निक नेम है सबको यहीं लगता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन को घर पर ऐश्व कहकर ही बुलाते होगें लेकिन ऐसी नहीं है।

हम आपको बताते है कि उनके घरवाले उन्हे गुल्लू कहकर बुलाते हैं। गुल्लू ऐश्वर्या राय बच्चन के निक नेम है।  इस बात का खुलासा ऐश्वर्या की सिस्टर-इन-लॉ श्रीमा राय ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी के जरिए बताई है। श्रीमा राय से इंस्टाग्राम पर एक शख्स ने पूछा- आप अपने बच्चों को कैसे बताती होंगी कि उनकी आंटी कितनी फेमस हैं? इसपर श्रीमा ने जवाब दिया- ''मेरे घर में ये कभी भी एक विषय नहीं रहा है। ऐश को घर में बच्चे गुलू मामी के नाम से पुकारते हैं। बच्चों के साथ उनका एक खास लगाव भी है।

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपना 45वां बर्थडे मनाया है। इस खास मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपना जन्मदिन गोवा में अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ सेलिब्रेट किया। ऐश्वर्या को विश्व की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब मिला था और उनकी इस खूबसूरती के मुरीद आम जनता के साथ-साथ बॉलिवुड और हॉलिवुड के तमाम बड़े सितारे भी हैं। 

ऐश को ग्लोबल आइकॉन कहा जाता है। शाहरुख खान ने कहा था कि जब आप लंदन फ्रांस और जर्मनी जैसे देशों में जानते हैं तो लोग अमिताभ बच्चन के बाद अगर किसी को अच्छी तरह जानते हैं तो वह ऐश्वर्या हैं।