छुट्टियां मनाने के लिए ऐश्वर्या के साथ रवाना हुए अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या के साथ देखिए ये खूबसूरत तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन का हर कोई दीवाना है। ऐश की अदाओं ने लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को दीवाना बनाया है। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन अपने परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए बाहर निकली हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय,अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन  मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं। मां और बेटी के बीच बॉन्डिंग देखने को मिली। 

खबरों के मुताबिक अभिषेक, ऐश्वेर्या अपनी बेटी आराध्या के संग छुट्टियां बिताते जा रहे थे। फोटो में तीनों ने लूज व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक पैंट्स पहने थे। साथ ही लॉन्ग जैकेट कैरी किया। वहीं अभिषेक ने कैजुअल लुक अपना रखा था। 

कुछ घंटो से सोशल मीडिया पर इनकी कुछ फोटो तेजी से वायरल होती दिखाई दे रही हैं। साथ ही फैंस को उनकी फोटो खूब पसंद आ रही हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर ये तीनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे है।

 खबरों के अनुसार अभिषेक बच्चन अपने परिवार का खासा ध्यान रखते है। कुछ समय पहले ऐश्वर्या, पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ गोवा पहुंची थीं। 

जहां उन्होंने क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था। इस दौरान ऐश्वर्या की फोटो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में छाई रही थी। 

बता दें कि ये कपल 2007 में शादी के बंधन में बंधा थे। दोनों के बीच प्यार साफ  दिखता है। 

काम की बात करें तो पहले ऐसी चर्चा थीं कि ये कपल फिल्म रावण के बाद एक बार फिर से अनुराग कश्यप की फिल्म में साथ दिखाई दे सकते हैं। वहीं अभिषेक बच्चन आखिरी बार फिल्म मनमर्जियां में दिखे थे।

 फिल्म में अभिषेक के साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल लीड रोल में थे। बता दें, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ समय से फिल्म ‘गुलाब जामुन’ को लेकर चर्चा में है।

 आपको बता दें कि 'गुलाब जामुन’ का पहला पहला शेड्यूल हुगली में शूट किए जाने की खबर सामने आई थी। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में दिखाई देंगे। 

साथ ही ससुर अमिताभ बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन मणि रत्नम की अगली फिल्म में भी दिखाई देंगी। जल्द ही इसको लेकर भी जानकारी आ सकती है।