single-post

अभिषेक-ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या के यूं किया बर्थडे सेलिब्रेट, देखें तस्वीरें

Nov. 17, 2018, 7:28 a.m.

बॉलीवुड की सुंदरी यानी एश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या 16 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। साल 2011 में 16 नवंबर को आराध्या का जन्म हुआ था। ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का बहुत ध्यान रखती हैं। बीती शाम बच्चन परिवार ने मिलकर आराध्या का  बर्थडे सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो वायरल हो रही है। इन फोटो को ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इन तस्वीरों में आराध्या के साथ उनके दोस्त और अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आ रहे है। राध्या के जन्मदिन के मौके पर दी गई पार्टी के बाद एक डिनर पार्टी का भी आयोजन किया गया था जिसमें पूरा बच्चन परिवार शामिल हुआ था। बता दें कि अभि-ऐश द्वारा अपनी बेटी आराध्या के बर्थडे सेलिब्रेड करने के साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती के लिए उसके जन्मदिन पर बहुत ही इमोशनल मैसेज दिया है जिसमें उन्होंने अपनी पोती को हमेशा खुश रहने और गर्व के साथ जीने की दुआ की है।

आपको बता दें कि आराध्या अक्सर अपनी मम्मी के साथ नजर आती है फिर चाहे वो मुंबई में फैशन शो हो या फिर कान्स फिल्म फैस्टिवल हो। ऐश्वर्या की बेटी आराध्या अपनी मम्मी की ही तरह खूबसूरत है और एक अपकमिंग स्टार की क्वालिटीज उनमें अभी से दिखने लगी है। आराध्या अभी से ही स्टार है। बच्चन फैमिली की इस शहजादी को मम्मी ऐश्वर्या की ही तरह मिलती है लाइमलाइट। 

वो बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर बिग बी की ग्रैंड डॉटर है। एक साल पहले तक ऐश्वर्या ने आराध्या को ये नहीं बताया कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस है। आराध्या तो बस ये जानती है कि मम्मी ऐश्वर्या ऑफिस जाती है। लेकिन अब ऐश्वर्या समझ गई है कि उनकी पूरी फैमिली ही स्टार्स की है। सब जहां जाते हैं कैमरे चमकने लगते हैं।