single-post

Cannes में ऐश्वर्या राय बच्चन का सामने आया पहला लुक, गोल्डन ड्रेस में दिखा कातिलाना अंदाज

May 20, 2019, 10:15 a.m.

इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 काफी चर्चा में है। बॉलीवुड एक्ट्रेस भी ‘कान्स’ में नाम रोशन कर रही हैं। और बॉलीवुड एक्ट्रेस इसमें एक के बाद एक लुक बदलती नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा निक जोनस, मल्लिका शेरावत, हूमा कुरैशी, हिना खान जैसे कई जाने-माने नाम शामिल हैं। कल ऐश्वर्या राय बच्चन को कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 के लिए रवाना होते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। 

ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन को साथ लेकर गई हैं और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वह इस बार आराध्या संग रेड कारपेट पर वॉक करेंगी। ऐश्वर्या राय बच्चन का पहला लुक आ चुका है जिसमें वो गोल्डन कलर की मरमेड ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं। इनके साथ आराध्या ने यलो कलर की ड्रेस पहनी है।

 देखा जाए तो दोनों ने मैचिंग करते हुए लुक को कैरी किया है। जैसे ही ऐश्वर्या राय का कांस लुक सोशल मीडिया पर सामने आया वैसे ही लोगों ने उनके लुक की तारीफ करनी शुरू कर दी। ऐश्वर्या का लुक काफी शानदार लग रहा है। 

आपको बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में आराध्या की यह दूसरी प्रेजेंस होगी। पिछले साल उन्होंने पहली बार कान्स में शामिल हुई थी। ऐश्वर्या राय और कान्स फिल्म फेस्टिवल का रिश्ता काफी पुराना है। ऐश पहली बार 2002 में अपनी फिल्म देवदास के प्रमोशन के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल गयी थीं। 

तब निर्देशक संजय लीला भंसाली भी उनके साथ थे। तब से ऐश्वर्या कान्स फिल्म फेस्टिवल की हमेशा मेहमान बन गयीं और हर साल इस समारोह में शामिल होती हैं। यह वजह है कि कान्स फिल्म फेस्टिवल को बॉलीवुड से जोड़ने वाली एक मजबूत कड़ी ऐश्वर्या राय बन चुकी हैं। 2007 में ऐश्वर्या, पति अभिषेक बच्चन के साथ कान्स फिल्म समारोह में शामिल हुई थीं। 

ऐश्वर्या कभी अपनी फिल्मों के प्रमोशन तो कभी एनाउंसमेंट के लिए कान्स जाती रही हैं। इस साल कान्स फिल्म समारोह 14 मई से शुरू हुआ है और 25 मई तक चलेगा। यह दुनिया के सबसे मशहूर फिल्म समारोहों में से एक है।