स्व.पिता के जन्मदिन पर फोटोग्राफर्स की वजह से रो पड़ीं ऐश्वर्या, बेटी आराध्या ने कराया चुप, देखिए

1 years ago

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या और अपने स्वर्गीय पिता कृष्णराज राय का बर्थडे सेलिब्रेट किया है । ऐश ने जहां बेटी आराध्या का जन्मदिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया तो वहीं स्वर्गीय पिता को याद करते हुए उनका जन्मदिन ऐश्वर्या ने स्माइल ट्रेन इंडिया के साथ मनाया । ऐश ने पहले तय ही कर लिया था कि वो पिता के ना होने पर उनका पहला जन्मदिन इसी तरह से मनाएंगी । ऐश ने ‘डेज़ ऑफ़ स्माइल’ के जारिए उनके जन्मदिन के दिन को और स्पेशल बनाया ।

वहां के बच्चों के साथ इस दिन को सेलिब्रेट किया है । ऐश के साथ यहां उनकी बेटी आराध्या और मां वृंदा राय भी मौजूद रही हैं । लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ जिससे ऐश की आंखों से आंसू छलक पड़े । दरअसल ऐश की आंखों में आंसू वहां मौजूद मीडिया और फोटोग्राफर्स की वजह से आ गए । वहां मौजूद मीडिया और फोटोग्राफर्स के शोर से बच्चे रो पड़े । जिसे देख ऐश को काफी गुस्सा आया और उन्होंने सभी को शांत रहने के लिए कहा ।

लेकिन फिर भी कोई नहीं माना और ये देख ऐश की आंखों में आंसू आ गए । ऐश को रोता देख कर बेटी आराध्या ने उन्हें चुप कराने की भी कोशिश की। उन्होंने अपनी माँ को केक काटने के लिए चाक़ू दिया और ऐश के चेहरे पर हंसी वापस लौटी। आपको बता दें कि ऐश ने पापा के जन्मदिन को बेहद खास तरीके से मनाया है ।

पिता के देहांत के बाद ये उनका पहला जन्मदिन था । लेकिन मीडिया और फोटोग्राफर्स के खराब बर्ताव के चलते ऐश की आंखों से आंसू गए । बता दें कि ऐश के पिता का जन्मदिन 20 नवंबर को ही आता है । इसी साल 18 मार्च को ऐश्वर्या के पिता का देहांत हो गया था । ऐश्वर्या जल्द ही फिल्म फन्ने खान में नजर आएंगी । इस फिल्म में ऐशवर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी होंगे । 

Related Posts