होली के बहाने भाभी ऐश्वर्या और ननद श्वेता में हुई दोस्ती !

10 months ago

होली के रंगों ने मिटा दी भाभी ऐश्वर्या और ननद श्वेता में दूरिया। बिग बी के साथ बहू और बेटी ने होलिका दहन किया । पिछले कई दिनों से बच्चन के अंगने में बहू ऐश्वर्या और बेटी श्वेता के बीच पिछले कई दिनों से कैटफाइट चल रही थे लेकिन होली के मौके पर कड़वाहट को भूल ननद और भाभी ने दोस्ती कर ली। होलिका दहन के साथ ही ऐश और श्वेता ने आपसी रंजिश को भी मिटा दिया.।

 बिग बी की लाडली श्वेता को भाभी ऐश के साथ होलिका दहन करते हुए देखा गया। इससे पहले  28 फरवरी की दोपहर जब ऐश्वर्या अपनी सासू मां जया के साथ श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने सेलीब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब तो यहां उनके साथ उनकी ननद श्वेता भी थीं। श्वेता और ऐश्वर्या यहां एक दूसरे के साथ काफी फ्रेन्डली नज़र आ रही थीं । 

लेकिन कुछ  दिन पहले तक हालाच ऐसे नहीं थे। 26 दिसंबर को जब ऐश्वर्या और श्वेता विराट और अनुष्का के पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं.तो यहां भी दोनों की कोल्ड वॉर हर किसी ने नोटिस की थी । 16 नवंबर को जब ऐश्वर्या ने अपनी लाडली बेटी आराध्या का छठा बर्थ-डे सेलीब्रेट किया थ तो उसे बुआ श्वेता ने अटेन्ड नहीं किया था । आराध्या के बर्थ-डे के कुछ दिन पहले जब पूरी बच्चन फैमली ने एक साथ इस वेडिंग को अटेन्ड किया था तो वहां भाभी ऐश्वर्या और ननद श्वेता ने एक साथ एक भी पोज़ नहीं दिया था । पिछले साल जब श्वेता ने अबु जानी और संदीप खोसला के लिए पहली बार रैम्प पर वॉक किया था तो उन्हें सपोर्ट करने के लिए यहां पूरी बच्चन फैमली पहुंची थीं लेकिन उस शाम भी यहां से बच्चन बहू ऐश्वर्या राय नदारद थीं लंबे समय से श्वेता और ऐश्वर्या एक दूसरे  से दूरी बनाए हुई थीं लेकिन होली के मौके पर भाभी ऐश और ननद श्वेता की कैटफाइट खत्म होती नजर आई।