मणि रत्नम की एतिहासिक फिल्म में इस साउथ स्टार से रोमांस करेंगी ऐश्वर्या, बिग बी भी होंगे साथ !

6 days ago

ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही इन दिनों कम फिल्मों में दिखती हों। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग और उन्हें लेकर लोगों में दीवानगी फिर भी कम नहीं हुई है। हाल ही में खबर आई है कि ऐश्वर्या जल्द ही मणि रतन्म की फिल्म में काम करने जा रही है। इस फिल्म को लेकर इस वक्त खूब खबरें आ रही है। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर आई है। खबर के मुताबिक इस फिल्म में ऐश्वर्या साउथ स्टार के साथ रोमांस करती हुई दिखेंगी। खबर है कि इस फिल्म में ऐश्वर्या विक्रम के अपोजिट होगी। माना जा रहा है कि दोनों ही एक दूसरे से रोमांस करते दिखेंगे। बता दें कि मणि रत्नम अपनी इस फिल्म को काफी बड़े लेवल पर ला रहे है। फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास Ponniyin Selvan (द सन ऑफ़ पोन्नी) पर बेस्ड है।

 रिपोर्ट में कहा गया है कि, ये एक बहुत बड़ी हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को बाहुबली फ्रेंचाइजी के तौर पर बनाया जाएगा। फिल्म में कई साउथ के बड़े स्टार्स भी दिखने वाले है। फिल्म में फीमेल लीड में ऐश्वर्या को फाइनल किया गया है। वहीं ऐश ने भी फिल्म के लिए हां कर दी है। इसके अलावा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मणि रत्नम ने अपनी इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या के साथ बिग बी को लेना का मूड बनाया है। वो इस वक्त बातचीत कर रहे हैं। 

मणि रत्नम ने फिल्म की कहानी को बिग बी को भी सुना दिया है। हालांकि अभी बिग बी ने फिल्म के लिए हरी झंडी नहीं दिखाई है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो जल्द ही बहू औऱ ससुर की जोड़ी फिर से पर्दे पर दिखने वाली है। बता दें कि जिस उपन्यास पर ये फिल्म बेस्ड है इसमे अरुल्मोझीवर्मन की कहानी लिखी गई है। कृष्णमूर्ति कल्कि को अपना उपन्यास पूरा करने के लिए तकरीबन तीन साल लगे। साथ ही वो इसके लिए तीन बार श्रीलंका भी गए थे। ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, विजय सेतुपति, सिम्बु और जयम रवि को इस फिल्म में लिया जा रहा है। बिग बी भी फिल्म में शामिल हो रहे है। बताया जा रहा है कि मणि रत्नम 14 जनवरी को फिल्म की घोषणा करेंगे।

ALSO READ : VIDEO- ईशा अंबानी की शादी में बिग बी और आमिर ने मेहमानों को परोसा खाना, हर तरफ हो रही है चर्चा