हॉलीवुड सिंगर के साथ फोटोशूट कराने के चलते ट्रोल हुईं ऐश्वर्या, लोगों ने कहा फोटोशॉप्ड किया इस्तेमाल !

1 years ago

विश्वसुंदरी कही जाने वाली ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है । ऐश की अदाओं के लाखों नहीं बल्कि करोड़ों फैन्स है । ऐश की अदाओं पर लोग जान छिड़कते हैं । 44 साल की उम्र में यूं ही ऐश का जलवा बरकरार है । इंटरनेशनल लेवल पर आज भी ऐश्वर्या बहुत पॉपुलर हैं । ऐश्वर्या ने हाल ही में करवाया है एक फोटोशूट। इन तस्वीरों में 44 साल की ऐश काफी खूबसूरत दिख रही हैं।  

तस्वीरों में ऐश्वर्या के साथ अमेरिकन रैपर फैरेल विलियम्स भी हैं । फैरेल विलियम्स काफी मशहूर सिंगर हैं। फैरेल को 11 बार ग्रेमी अवॉर्ड मिल चुका है। फैरेल विलियम्स और ऐश्वर्या का कूल अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। दोनों के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है।

लेकिन अब अपनी इन्ही तस्वीरों के चलते बच्चन बहू खूब ट्रोल भी हो रही है । दरअसल ऐश्वर्या और फैरल ने वोग मैगजीन के अप्रैल महीने के लिए कूल फोटोशूट कराया है।

इस फोटोशूट में ऐश बेहद स्लिम ट्रिम और हॉट दिख रही है । इस फोटोशूट को लोगों ने फोटोशॉप्ड तक कह दिया है । कुछ का कहना है कि ऐश्वर्या इसमें अजीब ही दिख रही है । कुछ कह रहे हैं कि ये जोड़ी ही अजीब है ।

इस तरह की अलग अलग प्रतिक्रियाएं लोग दे रहे हैं । खैर लग रहा है कि ऐश को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है । इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि तस्वीरों में ऐश गजब की खूबसूरत दिख रही है । ऐश्वर्या जल्द ही फिल्म फन्ने खान में नजर आएँगी । इसके अलावा उनके पास रात और दिन और वो कौन थी के रीमेक वाली फिल्में भी हैं ।