बादशाहो अजय को हराने के लिए सुपरस्टार आमिर ने अपनाया ये तरीका !

1 years ago

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का इंतजार लोग बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर काफी बज्ज बना  हुआ है। फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोरों श्रोण से चल रही है।  लेकिन अब खबर आ रही है की फिल्म की शूटिंग कुछ दिन तक रुक गयी है।  जी हाँ ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि शूटिंग पर आमिर मौजूद नहीं होंगे।

Image result for aamir amitabh

 दरअसल ऐसा आमिर अपना वक़्त  जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के लिए देंगे। आमिर चाहते हैं की फिल्म का प्रमोशन अच्छे से हो।  इसलिए वो फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगे। बता दें कि इस फिल्म में आमिर ने कैमियो किया है।  हाल ही में आमिर ने ये जानकारी ट्वीट के जरिए दी है।  

Thugs Of Hindostan takes a back seat now, as I dive 100% into Secret Superstar from today!

— Aamir Khan (@aamir_khan) October 1, 2017

वहीं दूसरी ओर आमिर ने शायद ऐसा इसलिए भी किया है क्योंकि वो अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहते । इसलिए खुद आमिर ने ये फैंसला लिया है । अब ये तो सभी को पता है कि आमिर की फिल्म को टक्कर देने के लिए अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन आ रही है । अजय भी अपनी फिल्म का जोरों शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं ।

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी गोलमाल की सारी सीरीज हिट हुई हैं । अब दर्शकों के साथ साथ स्टार्स को भी इस फिल्म से वैसी ही उम्मीदें हैं । फिलहाल अजय और आमिर की टक्कर में कौन विनर होगा ये कहना थोड़ा मुश्किल है ।

सीक्रेट सुपरस्टार और अजय देवगन की गोलमाल अगेन इस दिवाली पर रिलीज़ होगी । वहीं ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान में आमिर अमिताभ के साथ  और फातिमा सना शेख हैं।  फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी। फिलहाल इंतजार है इस महाक्लैश का कि आखिर कौन इस बैटल को जीतेगा ।   

Related Posts