single-post

अजय देवगन की 'सिंघम-3' में सबसे बड़ा रोड़ा बने खिलाड़ी अक्षय, जानिए आखिर क्या है पूरा माजरा ?

Dec. 16, 2018, 9:53 a.m.

बॉलीवुड के सिंघम अजय़ देवगन सिंघम हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। अजय इस वक्त अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रहे है। अजय फिलहाल तो तानाजी पर ध्यान दे रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्मों पर भी खास ध्यान दे रहे है। वहीं पिछले काफी दिनों से सिंघम 3 को लेकर बज बना हुआ है। कहा जा रहा है कि जल्द ही सिंघम 3 भी आएगी। बीते दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा का ट्रेलर आया है। जिसमें अजय देवगन की सिंघम वाली झलक दिखी है। इसके बाद हर कोई पूछ रहा है कि आखिर कब अजय सिंघम पर काम करेंगे। इसीलिए अब ऐसी खबर आ रही है कि फिलहाल रोहित शेट्टी सिंघम 3 पर कोई काम नहीं करने वाले हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शेट्टी इस वक्त अपना पूरा ध्यान सिंबा पर लगाए हुए हैं। इसके बाद वो अपनी एक आने वाली फिल्म की शूटिंग शुटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार नजर आएंगे। अक्षय के साथ रोहित की इस फिल्म की घोषणा भी जल्द ही हो जाएगी। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि तो इसी फिल्म की वजह से अजय की सिंघम भी काफी लेट हो रही है। ऐसे में इस फिल्म पर काम करीब अगले 12 महीनों तक शुरू यानि होगा। यानि कि फिल्म पर काम अगले साल के आखिर में जाकर शुरू होगा। जिसके बाद कहीं 2020 में जाकर ये फिल्म रिलीज होगी। 

बता दें कि अजय देवगन जल्द ही तानाजी में नजर आएंगे। इस फिल्म में अजय सूबेदार तानाजी मालुसरे के रोल को प्ले करते हुए दिखेंगे।  जो 17वीं सदी के मराठा साम्राज्य के संस्थापक शिवाजी की सेना में सैनिक थे। फिल्म में अजय बिल्कुल अलग अवतार में दिखेंगे। वैसे तो ये फिल्म पूरी तरह से हिस्टोरिकल फिल्म है लेकिन फिर भी अजय इस फिल्म पर ज्यादा से ज्यादा मेहनत करना चाहते है। फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे है। वहीं रोहित शेट्टी की सिंबा जिसमें रणवीर सिंह और सारा अली खान हैं, वो आने वाली 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है।