अजय देवगन को दाउद इब्राहिम बनाना चाहते हैं ये डायरेक्टर !

1 years ago

इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है । ज्यादा से ज्यादा मेकर्स बायोपिक फिल्में बना रहे हैं । वहीं अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम पर फिल्म ना बने ऐसा कैसे हो सकता है । इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म हसीना पार्कर के प्रमोशन में लगी हुई हैं । फिल्म प्रमोशन के लिए पूरी टीम इसमें लगी हुई है । हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर से ऐसा सवाल किया जिसे सुनकर सभी थोड़ा चौंक गए । दरअसल फिल्म के डायरेक्टर अपूर्व लाखिया से पूछा गया कि उन्हें हसीना पार्कर फिल्म बनाने का आइडिया कैसे आय़ा ।

Image result for apoorva lakhia haseena

इसके जवाब में उऩ्होने कहा कि, पहले दाउद इब्राहिम पर फिल्म बनाने वाले थे लेकिन इसके बाद उन्होंने उनकी बहन हसीना पर फिल्म बनाने का फैसला किया । वहीं जब उनसे पूछा गया कि दाउद इब्राहिम पर फिल्म बनाते तो किस एक्टर को कास्ट करते । इसके जवाब में अपूर्व ने सीधा नाम बादशाहो अजय देवगन का नाम लिया । उनके हिसाब से अजय इस रोल के लिए परफेक्ट रहते है ।

फिलहाल तो फिल्म में श्रद्धा कपूर है जो हसीना के रोल में है वहीं दाउद के रोल में श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर हैं । देखते हैं कि आखिर फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है । फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है ।   

Related Posts