कॉलेज के दिनों में अजय देवगन अपने पापा को चीट किया करते थे, करीबी दोस्त ने किया खुलासा !

3 months ago

अजय देवगन बॉलीवुड के सिंघम कहलाते हैं। उनकी बॉडी कमाल की मानी जाती है। अजय आए दिन जिम में देखे जाते हैं और अपनी फिटनेस को लेकर बहुत अलर्ट रहते हैं लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले अजय को जिम का बिल्कुल भी शौक नहीं था। वो जिम के नाम से दूर भागते थे। अजय के पिता वीरू देवगन ने बेटे के लिए एक जिम बनवाया था ताकि फूल और कांटे फिल्म में उनकी बॉडी फिट दिखे। बेटे को शानदार लॉन्च मिले लेकिन जिम जाने के मामले में अजय अपने पिता को घोखा देते थे। मिस्टर सिंघम का ये राज उनके करीबी दोस्त बॉबी देओल ने खोला है। 

दोनों कॉलेज के दिनों से ही आपस में अच्छे दोस्त हैं। बॉबी ने अजय का राज खोलते हुए खुलासा किया है कि अजय देवगन को वर्कआउट में कोई रूचि नहीं थी। वैसे बॉबी वहां जाकर जरूर पसीना बहाते थे, लेकिन अजय अपनी बॉडी पर पानी डालकर अपने पिता को चीट किया करते कि वह जिम कर रहे हैं।  जैसे ही अजय के पापा वीरू देवगन जिम में आनेवाले होते थे वह फैरन अपने ऊपर पानी का स्प्रे कर लेते ताकि ऐसा लगे कि उन्होंने जिम में जमकर पसीना बहाया है। उन्होंने कहा कि तब अजय काफी शरारती हुआ करते थे। अजय देवगन को उस दौरान जिम में एक्सरसाइज करना पसंद नहीं था। 

जिम में मेहनत ना करने के बावजूद अजय की पहली फिल्म फूल और कांटे सुपर हिट रही। बॉलीवुड में उन्हें शानदार एंट्री मिली थी। उनका दो बाइक्स के ऊपर वाला स्टंट खूब पॉपुलर हुआ था। वो अजय देवगन की पहचान बन गया था। अजय देवगन साल 1991 में बॉलीवुड में लॉन्च हुए थे वहीं उनके फ्रेंड बॉबी देओल में 1995 में फिल्म बरसात से बी टाऊन में एंट्री ली। अजय और बॉबी बहुत क्लोज फ्रेंड है। संडे को अजय को बॉबी देओल की बर्थडे पार्टी में भी देखा गया था। 

PICS - INTERNET

Related Posts