Box office- 10 दिनों में अजय देवगन का 'गोलमाल अगेन' हुई मालामाल, कमाए इतने करोड़, देखिए

1 years ago

बॉक्स ऑफिस पर पिछले कुछ दिनों से एक ऐसी फिल्म है जो छाई हुई है । जी हां, हम ब ात कर रहे हैं  सिंघम अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन की । इस का जादू आखिरकार बड़े पर्दे पर चल ही गया है । इस दीवाली पर रिलीज हुई गोलमाल अगेन दर्शकों को खूब भा रही है । इसीलिए फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है । रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी ने मिलकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है । अब लीजिए फिल्म के 10 दिनों का कलेक्शन सामने आ गया है । 10 दिनों में इस मल्टीस्टारर फिल्म ने छप्पड़ फाड़ कमाई की है । पहले दिन से ही फिल्म की कमाई का सिलसिला जारी है । इस फिल्म ने 10 दिन अबतक टोटल 167.52 करोड़ की शानदार कमाई की है । फिल्म का आंकड़ा अब 170 करोड़ से पास पहुंच गया है । फिल्म का ये कलेक्शन वाकई शानदार है । फिल्म ने महज 4 दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था ।

फिल्म की बंपर कमाई बॉक्स ऑफिस लगातार पर हो रही है । हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है । वहीं विदेशो में भी फिल्म का जलवा बरकरार है । विदेशों में फिल्म ने 37.60 करोड़ से ऊपर का आंकड़ा किया है । इस हिसाब फिल्म की देश औऱ विदेश को मिलाया जाए तो फिल्म ने 205 करोड़ से ऊपर का कारोबार कर लिया है । जल्द ही फिल्म इंडिया में 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी । बता दें कि अजय हमेशा ही दीवाली पर अपनी फिल्में रिलीज करते हैं और उनकी फिल्मों को बंपर ओपनिंग मिलती है। 100 करोड़ की लागत में बनी गोलमाल अगेन वर्ल्ड वाइड 4200 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई है। 

अजय की ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली ओरिजनल हिंदी फिल्म बन गई है।  गोलमाल अगेन में  अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी , तुषार कपूर , श्रेयस तलपड़े , कुणाल खेमू , जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, और अश्विनी कालसेकर के अलावा तब्बू , परिणीति चोपड़ा, प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश भी हैं। फिलहाल देखते हैं कि फिल्म की कमाई और कितनी होती है ।  

Related Posts