यूं ही नहीं हिट हुई है अजय देवगन की 'गोलमाल सीरीज', कमाई के साथ ये रिकॉर्ड भी हैं नाम, देखिए

1 years ago

गोलमाल के जरिए बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन धमाका कर रहे हैं । बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों लगातार गोलमाल हो रहा है । इतना ही नहीं गोलमाल सीरीज के नाम अब ऐसे ऐसे खिताब आ चुके हैं जो शायद किसी के पास नहीं है । एक तो ये ऐसी बॉलीवुड की पहली फिल्म है जिसका फोर्थ पार्ट आया है । वहीं रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कॉमेडी फिल्म बन गई है । इसके साथ ही कई और खिताब इसके नाम हैं । आइए अब आपको बताते हैं कि इस सीरीज की अबतक सभी फिल्मों का क्या हिसाब किताब रहा है । 

गोलमाल फन अनलिमिटेड (2006)-  साल 2006 में आई ये गोलमाल की पहली फिल्म थी । फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग थी । फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, रिमी सेन और शरमन जोशी थे । एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का बजट लगभग 11 करोड़ बताया जाता है । तो वहीं फिल्म ने करीब 70 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था । 

गोलमाल रिटर्न्स (2008)- ये गोलमाल सीरीज की दूसरी फिल्म थी । इस फिल्म में भी अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, करीना कपूर, श्रेयस तलपड़े थे । इस फिल्म का बजट लगभग 24 करोड़ बताया जाता है । वहीं इस फिल्म का ऑवरऑल कलेक्शन 108 करोड़ बताया जाता है । 

गोलमाल 3 (2010)- साल 2010 में आई गोलमाल सीरीज की ये थर्ड फ्रेंचाइज थी । इस फिल्म में भी अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, करीना कपूर, श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू थे । इस फिल्म का बजट लगभग 40 करोड़ रुपए बताया जाता है । वहीं इस फिल्म ने लगभग 160 करोड़ की कमाई की थी । 

गोलमाल अगेन (2017) -  अब बारी इसकी चौथी फिल्म की । हाल ही में दीवाली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म में इस बार अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, परिणीति चोपड़ा, तब्बू, श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू थे । इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपए बताया जा रहा है । वहीं फिल्म ने अभी महज पांच दिनों में टोटल कमाई अबतक 116.89 करोड़ की कर ली है । फिल्म की कमाई जारी है ।  फिलहाल ट्रेड्स के मुताबिक फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा जल्द पार कर सकती है । देखते हैं कि फिल्म कितनी कमाई करती है । 

Related Posts