बेटी न्यासा को किया ट्रोल तो भड़के अजय देवगन, बोले- बच्चों को नहीं मुझे करें जज

1 months ago

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटिज आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर ट्रोल होते रहते हैं। किसी भी बात से नाराज ट्रोलर्स उनको सोशल मीडिया पर भद्दी- भद्दी बातें कहने तक से परहेज नहीं करते। अजय देवगन ने इस तरह के ट्रोल से निपटने के तरीके अपने बच्चों के अलावा सबके साथ शेयर किया है। 

अपनी फिल्म टोटल धमाल के एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे अजय देवगन ने कहा कि जब तक उन्हें और उनकी पत्नी काजोल को ट्रोल किया जाता था तब तक उन्होंने इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया लेकिन अब जब कई मौकों पर उनकी बेटी न्यासा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता हैं तो उन्हें बहुत गुस्सा आता है। अजय देवगन ने बातों ही बातों में ट्रोल करने वालो को बड़े ही सख्त लहजे में चेतावनी भी दे दी और कहा कि वो उन्हें जज कर सकते पर उनके बच्चों को नहीं। 

अजय देवगन ने कहा कि उनकी वजह से उनके बच्चें बिन बातों के हर वक्त लाइम लाइट में रहते हैं जिसका भी उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ता है। अजय देवगन ने साफ- साफ ट्रोलर्स को चेतावनी भी दी कि उनके बच्चों को परेशान ना किया जाए। सिंहम फेम अजय देवगन ने कहा कि उन्हें अब इन चीजों की आदत हो गई है पर उनके बच्चों को अभी इन चीजों की आदत नहीं हुई है वो परेशान हो जाते हैं। 

अजय देवगन ने बताया कि कैसे उनकी बेटी न्यासा इन सबसे परेशान हो जातीं है। हलांकि अजय देवगन ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी न्यासा को इस बारें में समझाया है कि ऐसी बातो से परेशान नहीं होते। 

काम की बात करे तो अजय देवगन की फिल्म टोटम धमाल इस शुक्रवार यानि की 22 फरवरी को रिलीज होने को तैयार है। फिल्म काफी बड़े स्तर पर बनाई गई है। 

इसे पहले फिल्म कॉमेड़ी फिल्म धमाल साल 2007 में सुपरहिट रही थी। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 160 करोड़ तक की कमाई करनी होगी। जो कि स्टारकास्ट को देखते हुए मुश्किल नहीं है।