फिर होगा अजय-रोहित की जोड़ी का कमाल, 'सिंघम-3' होगी इस फिल्म की रीमेक !

1 years ago

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म गोलमाल अगेन से धमाका कर चुके हैं । फिल्म की ब्लॉबस्टर कमाई हो रही है । वहीं इस फिल्म से एक बार फिर अजय और डायरेक्टर रोहित शेट्टी की जोड़ी ने प्रूफ किया है कि वो ही सबसे बेहतर जोड़ी के तौर पर जाने जाते हैं । वहीं ये तो पहले ही कंफर्म हो चुका है सिंघम-3 पर ही जल्द काम शुरू हो रहा है । पिछले दिनों ही खुद अजय और रोहित ही बता चुके हैं कि जल्द ही सिंघम-3 पर काम शुरू होगा ।

वहीं फिल्म को लेकर काफी खींचातानी भी हुई थी । दरअसल सुनने में आया था कि सिंघम-3 में इस बार अजय देवगन नहीं बल्कि सनी देऑल नजर आएंगे । जिसको लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें बनी हुई है। कहा जा रहा था कि सिंघम-3 का नाम एस-3 होगा जो कि साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक होगी । कहा गया कि सनी ने जब इस फिल्म को साइन किया था तब उन्होंने अजय को इस बात की जानकारी भी दी थी कि वो सिंघम के थर्ड पार्ट एस-3 में काम करने जा रहे है। खैर अब जो भी हो फिल्म सिंघम-3 से जुड़ी एक खबर आ रही है ।

कहा जा रहा है कि सिंघम-3 साल 2016 में आई नवीन पोली की मलयालम एक्शन फिल्म बिजू की हिंदी रीमेक होगी । हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने खुद इस बात की जानकारी दी है । बता दें कि इससे पहले सिंघम के दोनों पार्ट्स भी रीमेक ही थे ।

इतना ही अजय औऱ रोहित की जोड़ी ने इससे पहले कई रीमेक फिल्मों में काम किया है । जिसमें बोल बच्चन जैसी फिल्में शुमार हैं । फिलहाल अजय अपनी फिल्म रेड में बिजी हैं । जिसके बाद इस फिल्म पर काम शुरू  होगा । मतलब साफ है कि रोहित और अजय की जोड़ी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने वाली है ।   

Related Posts