इन 7 फिल्मों से अजय देवगन करेंगे बॉक्स ऑफिस पर धमाका, देखिए !

1 years ago

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाते हैं। अजय देवगन। अजय देवगन रफ टफ स्टार हैं जिनकी पावरपैक्ड फिल्में पर्दें पर धमाका करने के लिए काफी हैं। अजय अपनी फिल्मों से फैंस को हमेशा ही तोहफा देते रहते हैं। अजय़ देवगन फिल्मों के लिए ही नहीं अपने एक्शन और दमदार लुक के लिए भी काफी जाने जाते हैं। भले ही शिवाय के बाद अजय की कोई फिल्म न आई हो लेकिन अब अजय एक के बाद करीब 7 फिल्मों के जरिए पर्दे पर धमाका करने जा रहे हैं। अजय की इन फिल्मों के अलावा भी कुछ और फिल्में हैं जिन पर अभी बात चल रही हैं। लेकिन इन फिल्मों को लेकर भी कहा जा रहा है कि ये फिल्में लगभग तय हैं। तो आइए देखते हैं अजय की फिल्मों की ब्लॉकबस्टर लाइन।

1- बादशाहो- इस लिस्ट सबसे पहला नाम इसी फिल्म का है। हाल ही में  फिल्म बादशाहो का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था। जो लोगों को काफी पसंद भी आय़ा है। वहीं अजय इस फिल्म में अकेले नहीं है।  इस फिल्म में अजय के साथ इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज जैसे स्टार्स नजर आएंगे।वहीं फिल्म को लेकर अभी से कहा जा रहा है कि फिल्म सुपरहिट होगी। इसके साथ ही फिल्म के गाने भी लोगों के द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं। तो ऐसे में फिल्म का हिट होना  लाजमी है। 

2- गोलमाल 4- बादशाहो के तुरंत बाद ही अजय देवगन अपनी अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगे। इस फिल्म का नाम है गोलमाल 4। अब ये तो सभी जानते हैं कि गोलमाल सीरीज की अभी तक कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। और अब इस सीरीज की चौथी फिल्म धमाका करने आ रही है। फिल्म को रोहित शेट्टी ही डायरेक्ट कर रहे हैं, जो इससे पहले ही सीरीज का जिम्मा भी उटा चुके हैं। वहीं कहा जा रहा है कि बाकी सीरीज की तरह ही ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर देगी। इस फिल्म में इस बार की स्टारकास्ट में थोडा फेरबदल किया गया है। इस बार अजय के साथ , अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, तब्बू और करीना कपूर की जगह परिनीति चोपड़ा नजर आएंगी। वहीं ये फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी।

3- तानाजी- अभी कुछ दिन पहले ही इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई औऱ हाल ही में फिल्म का पोस्टर अजय ने रिलीज किया था। इस पोस्टर के रिलीज़ होते ही लोग एक बार फिर सेअजय की इस फिल्म के लिए भी बेताब हो गए। इस फिल्म में अजय देवगन एक मराठा योद्धा का रोल प्ले करने जा रहे हैं। साथ ही फिल्म के लिए लोग बेहद एक्साइटेड हैं।

 

4- सन ऑफ सरदार 2 अजय देवगन की ये एक ऐसी फिल्म है जिस पर काफी लंबे वक्त से काम चल रहा है। फिल्म को लेकर कई तरह की बातें सामने आ चुकी है। फिल्म की अनाउंसमेंट भी अजय देवगन ने काफी पहले ही कर दी थी। बताया जा रहा है कि ये फिल्म सारागढ़ी में लड़ी गई एक लड़ाई पर आधारित होगी। जिसमें सरदार जवानों की एक छोटी से टुकड़ी ने अपने विरोधियों को परास्त कर दिया था। इस फिल्म को लेकर अजय ने फिलहाल कुछ नहीं कहा है वही इसी पर बेस्ड अक्षय कुमार और रणदीप हुड्डा भी एक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे है। लेकिन अभी तक किसी की फिल्म का काम शुरू नहीं हो पाया है।

 

5- रेमो डिसूजा के साथ एक्शन फिल्म- पिछले काफी टाइम से अजय देवन अपनी इस फिल्म को लेकर भी खबरों में बने हुनए हैं। आपको बता दें कि कुछ टाइम पहले ऐसी खबरें आयीं थीं कि कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, अजय देवगन के साथ एक एक्शन फिल्म बनाने वाले हैं। जिसमें जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। इसके साथ ही खबर तो ये भी थी कि फिल्म मे सूरज पांचोली भी नजर आएंगे। खबरों की माने तो  इस फिल्म की ट्रेनिंग के लिए अजय और सूरज जर्मनी जायेंगे। फिलहाल इस फिल्म पर भी काम चल ही रहा है। 

6- राजकुमार गुप्ता के साथ फिल्म- वहीं हाल ही में खबर आई है कि फिल्म नो वन किल्ड जैसिका फेम डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता की अलगी फिल्म में अजय देवगन नजर आ सकते हैं। सोर्सेज से मिली है खबर के मुताबिक अजय के साथ डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। इसके साथ ही डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता इसके लिए अजय के साथ डेट्स को फाइनल करने में लगे हुए हैं। खबरों की माने तो अजय जैसे ही डेट्स को कंफर्मा कर देंगे। उसके तुरंत बाद ही फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट कर दी जाएगी। वहीं इस फिल्म को कुमार मन्नत प्रोड्यूस करेंगे। वैसे इस प्रोजेक्ट से पहले राजकुमार गुप्ता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक थ्रिलर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे थे। जिसकी खबरें भी कई दिनों से आ रही थी। लेकिन कहा जा रहा है कि अब ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। ऐसे में अजय के साथ उनकी फिल्म जल्द ही फाइनल हो सकती है।

7- शेर सिंह राणा की बायोपिक हाल ही में खबर आई है कि अजय देवगन एक नई बायोपिक फिल्म में नजर आ सकते हैं। खबरों की माने तो अजय देवगन डाकू और बाघी रही फूलन देवी की हत्या वाले शेर सिंह राणा के बायोपिक में काम करने जा रहे हैं। जी हां, खबरों के मुताबिक इस फिल्म के लिए अजय देवगन का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही शेर सिंह राणा से अजय ने मुलाकात भी की थी। आपको बता दें कि ये वही शेर सिंह राणा हैं जिन्होने साल 2001 में फूलन देवी की हत्या की थी। जिसके बाद शेर सिंह 2004 में दिल्ली की तिहाड़ जेल से फरार हो गए। लेकिन 17 मई 2006 को राणा को एक बार फिर कोलकाता के एक गेस्ट हाउस से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं कहा ये भी जा रहा है कि अजय ऐसी फिल्म में काम नहीं करेंगे। लेकिन खबरें इसी तरह की आ रही हैं। अगर सब ठीक रहा तो अजय इस फिल्म पर भी जल्द ही काम शुरू करेंगे।

Related Posts