पहले दिन अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल कमा सकती है इतने करोड़

1 months ago

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी अजय देवगन की मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल इस शुक्रवार यानि की 22 फरवरी को रिलीज होने को तैयार है। फिल्म काफी बड़े स्तर पर बनाई गई है। फिल्म के छोटे छोटे वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हाल ही में अजय देवगन ने कुछ घंटे पहले एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें अरशद वारसी और जावेद जाफरी की छोटी सी कॉमेड़ी को दिखाया गया है। वीडियो में अभी तक हजारों लाइक्स और कमेंट आए हैं। आपको बता दें कि अजय देवगन और अनिल कपूर जैसे स्टार्स के होने की वजह से यह काफी चर्चा भी बटोर रही है। 

ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म के क्रेज को देखते हुए यह 13-15 करोड़ तक की ओपनिंग देगी। इसे पहले फिल्म कॉमेड़ी फिल्म धमाल साल 2007 में सुपरहिट रही थी। खास बात ये है कि ये फिल्म टोटल धमाल इस फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है। फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म कल रिलीज हो रही है। फिल्म को वीकेंड का फायदा जरुर होगा। ऐसा लगता है कि फिल्म गली बॉय को टक्कर देने के लिए तैयार है। लोगों ने गली बॉय को खूब पसंद किया है। 

फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है। साथ ही टोटल धमाल के साथ खास बात यह है कि फिल्म को यूए सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। साथ ही ये फिल्म पूरी फैमिली सात में बैठ कर देख सकते हैं।  फिल्म के ट्रेलर को लोगों से अच्छा रिस्पॉस मिला है।

 टोटल धमाल कुल मिलाकर लगभग 3500 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी। जाहिर है फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिलेगी। फिल्म लगभग 80-100 करोड़ के बजट पर बनी है।

 लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 160 करोड़ तक की कमाई करनी होगी। जो कि स्टारकास्ट को देखते हुए मुश्किल नहीं है।

ALSO READ: VIDEO- टोटल धमाल का नया गाना 'स्पीकर फट जाए' रिलीज, ईशा संग अजय-माधुरी और अनिल ने मचाया धमाल