आमिर और अजय गले मिले, दीवाली पर दोनों सितारों में महामुकाबला !

1 years ago

इस साल दीवाली के दौरान बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान और अजय देवगन के बीच टक्कर है। दीपावली बॉलीवुड के लिए हमेशा बहुत मायने रखता है। पिछले साल अजय की फिल्म शिवाय की टक्कर रणबीर और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल से हुई थी और इस साल अजय का मुकाबला आमिर खान है। दीवाली पर ये दोनों ही स्टार धमाका करने जा रहे हैं। इन दोनों ही फिल्मों में जमीन आसमान का अंतर है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इनके मुकाबले को लेकर बज बना हुआ है। इस लड़ाई को शांत करने के लिए आमिर मिलने पहुंच गए अजय से और लिखा कि 'बहुत दिनों बाद अजय से मुलाकात हुई। वो बहुत अच्छे इंसान हैं।' 

जिसके बाद अजय ने भी निभाई अपनी दोस्ती औऱ  आमिर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए  लिखा कि , अच्छे लोगों की हमेशा जीत होती है। है ना ये सिकरेट। सीक्रेट सुपर स्टार को गुडलक । 

 

 

अजय देवगन और आमिर ने भले ही अपना दोस्ताना दिखाया हो, लेकिन जब दो फिल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं तो उनमें मुकाबला होना तय है। अजय की फिल्म में जहां कॉमेडी औऱ हॉरर का तड़का है तो वहीं दूसरी ओर आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार महिलाओं के अधिकारों पर  है, जो एक ऐसी लड़की के सुपरस्टार बन जाने की कहानी है जिसके पिता उसे सिंगर बनने की इजाजत नहीं देते । गोलमाल अगने को रोहित शेट्टी ने बनाया है । फिल्म में अजय देवगन के साथ परिणीति चोपड़ा, तब्बू, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू जैसे स्टार्स हैं । तो वहीं सीक्रेट सुपस्टार में आमिर का कैमियो है और जायरा वसीम फिल्म की लीड गर्ल हैं । जो इससे पहले दंगल में नजर आ चुकी है । 

Related Posts