100 करोड़ की क्लब में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित का 'टोटल धमाल' !

4 months ago

अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है। बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म का पहला हफ्ता टोटल धमाकेदार रहा है। वहीं फिल्म टोटल धमाल का बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते की शुरुआत भी शानदार रही है। मल्टी स्टारर फिल्म टोटल धमाल जल्द ही 100 करोड़ रुपए की क्लब में शामिल होने के लिए तैयार खड़ी है। टोटल धमाल अब तक बॉक्स ऑफिस पर 99 करोड़ रुपए तक की कमाई कर चुकी है। 

फिल्म  एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर टोटल धमाल के कलेक्शन की जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छिपी ने आंठवें दिन बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते शुक्रवार को 4.75 करोड़ रुपए की कमाई कर दिखाई है। जबकि इससे पहले गुरुवार को फिल्म टोटल धमाल का कलेक्शन 6.50 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म टोटल धमाल ने पहले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कुल 94.55 करोड़ रुपए का बिजनेस कर दिखाया है। 

वहीं दूसरे हफ्ते का पहली भी बॉक्स ऑफिस पर टोटल धमाल शानदार बीता है।अजय देवगन की ये पहली ऐसी नॉन हॉलिडे रिलीज फिल्म है जिसने इतनी कमाई की है। इसके अलावा अजय की 10 वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी टोटल धमाल ही है। फिल्म ने बादशाहो औऱ दृश्यम जैसी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है।

 माधुरी और अनिल की जोड़ी लोगों को 20 साल बाद एक साथ देखने को मिली है। ऐसे में थिएटर्स में भीड़ खूब जमी हुई है।  इसके अलावा अनिल-माधुरी की जोड़ी भी दर्शकों को सालों बाद देखने को मिली है। 

फिल्म टोटल धमाल नौवें दिन 100 करोड़ का जादूई आंकड़ा पार कर लेगी। यानि कॉमेडी से भरपूर अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म टोटल धमाल 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो जाएगी।