single-post

अजय देवगन ने इस अंदाज में फैंस के साथ मनाया बर्थडे, देखिए तस्वीरें

April 3, 2019, 7:38 a.m.

बॉलीवुड के सिघंम यानी अजय देवगन ने बीती शाम अपना 50वां जन्मदिन मनाया हैं। इस बेहद खास मौके पर अजय ने बीती शाम घर से बाहर आकर फैंस और मीडिया के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। यहां उन्होंने सभी का अभिवादन हाथ जोड़ कर किया।अजय के जन्मदिन ने मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर की सभी जगह जमकर चर्चा हो रही है। दे दे प्यार दे में अजय 50 साल के डिवोर्सी शख्स के रोल में हैं। 50 साल के अजय को अपने से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म में तब्बू उनकी एक्स वाइफ के रोल में हैं।अजय के साथ तब्बू और रकूल प्रीत सिंह फिल्म में लीड रोल कर रहे हैं। 

वहीं जावेद जाफरी और आलोक नाथ का भी खास रोल में हैं। फिल्म का सब्जेक्ट थोड़ा हटकर है। करीब तीन मिनट के इस ट्रेलर में अजय एक्स वाइफ और प्रेजेंट गर्लफ्रेंड के बीच फंसे हुए है।

ट्रेलर में करीना और सैफ का भी जिक्र आता है। जब अजय, जावेद जाफरी को कहते हैं कि वह पहले आदमी नहीं हैं जो अपने से छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं। इस दौरान वह कई हॉलीवुड स्टार्स के साथ करीना और सैफ का भी उदाहरण देते हैं। 

इसी बीच अजय ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो तब्बू और रकूल प्रीत फनी अंदाज में ट्रेलर लॉन्च की बात कर रहे हैं। फिल्म में एक बार फिर हम अपने फेवरेट स्टार को कॉमेडी करते देखने वाले है। दे दे प्यार दे को इसी साल 17 मई को रिलीज किया जाएगा। अकीव अली ने फिल्म का निर्देशन किया है।

अजय को सोशल मीडिया पर बर्थडे की ढेरों बधाइयां मिली। पत्नी काजोल ने भी अजय को काफी स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया था। दरअसल, काजोल ने सोशल मीडिया पर लिखा- "मेरे डैशिंग, नेकदिल और अत्यधिक गंभीर पति को जन्मदिन की बधाइयां। मैं भी बहुत ही सीरियस अंदाज में आपको जन्मदिन और आने वाले साल की शुभकामनाएं दे रही हूं। 50 साल की उम्र में आप और भी कमाल के हो गए हो।