बीवी काजोल को सरेआम बुढ्ढी कहने पर ट्रोल हुए अजय देवगन ! काजोल के फैंस हुए नाराज !

1 months ago

करण जौहर का शो कॉफी विद करण खूब चर्चा में हैं । हर हफ्ते शो में बॉलीवुड के स्टार्स पहुंच रहे हैं और दिलचस्प बातें होती है। आने वाले संडे को शो में अजय देवगन और काजोल आ रहे हैं। अजय और काजोल की शादीशुदा जिंदगी के कई राज शो में खुलने वाले हैं। अजय देवगन और काजोल की नोक भरी बातें इस हफ्ते करण की कॉफी का स्वाद बढ़ाने वाली है। आपको बता दे कि करण के शो में अजय काजोल करन के शो में आकर मिस्टर देवगन मिसेज़ देवगन की टांग खींचने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ रहे थे। 49 साल के अजय बात बात में 44 साल की काजोल को उनकी ढलती जवानी का अहसास दिला रहे थे । करण जौहर के शो में 49 साल के अजय देवगन ख़ुद को जवान और अपने से 5 साल छोटी काजोल की बूढ़ा बता रहे थे। वैसे यहां अजय देवगन ने एक नॉटी हस्बैन्ड की तरह वाइफ काजोल की टांग खिंचाई की है.. लेकिन काजोल की उम्र पर अजय की बयानबाज़ी फैन्स को रास नहीं आ रही है। 

काजोल की फैन आर्मी की तरफ से सिंघम को जमकर खरी खोटी सुनाई जा रही है।  एक यूज़र ने मिस्टर देवगन पर ताना मारते हुए लिखा है कि 49 साल के अजय अपने से कई साल छोटी ईलियाना से ऑन स्क्रीन रोमांस करें तो ठीक लेकिन 44 साल की काजोल के साथ अगर कोई एक्टर की जोड़ी बने तो वो उनके बेटे का रोल प्ले करे। 

यानी ख़ुद को जवान और अपनी बीवी की बूढा समझने वाले अजय देवगन ने बैठे बिठाए पंगा ले लिया है। इस बात को लेकर घर पर काजोल ने तो अजय को जमकर डोज़ दिया ही होगा। अजय देवगन ने शो में कहा है कि काजोल आए दिन अपनी तस्वीरें खींचती हैं और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से पहले घंटों फोटो की एडिटिंग करती हैं। अजय ने ये भी कह दिया कि ना जाने क्यों बुढ़ापे में वो ऐसा कर रही है। 

 काजोल को अजय ने ताना मारा तो उन्होंने भी करारा जवाब दिया। काजोल ने अजय से बोल दिया कि वो बुढ्ढे हैं काजोल नहीं। साथ ही अजय ने भी ये भी कह दिय़ा कि कई बार काजोल उनके सामने बोलती रहती हैं और वो वाइफ की सुनते ही नहीं। काजोल और अजय की ये नोक झोंक करण की कॉफी का जायका और बढ़ा रही हैं। दोनों करण के शो में खुलकर बातें करते नजर आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि अजय ने काजोल को कई बार शो में ताना मारा । करण ने जब अजय से पूछा कि आज के दौर के किस नौजवान हीरो को वो काजोल के साथ देखना चाहेंगे तो अजय ने कहा कि आज के दौर के हीरो काजोल के बेटे के तौर पर ठीक रहेंगे। हांलाकि पति पत्नी की ये नोंक झोक कई लोगों को खूब पसंद आई और वो शो का इंतजार कर रहे हैं।