हो जाइए तैयार, अजय देवगन के साथ 'गोलमाल' का पांचवा धमाका करेंगे रोहित शेट्टी !

1 years ago

इस बार दीवाली पर बड़ा धमाका होने जा रहा है । काफी वक्त के बाद रोहित शेट्टी अजय देवगन के साथ अपनी गोलमाल टीम को लेकर आ रहे हैं । गोलमाल सीरीज की फोर्थ फ्रेंचाइजी फिल्म गोलमाल अगेन इस साल दीवाली पर रिलीज होगी । अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था । फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था । इस सीरिज की सभी फिल्में हिट रही हैं । अब लीजिए अभी गोलमाल अगेन आई नहीं कि उससे पहले ही इसके पांचवे पार्ट का ऐलान कर दिया गया । जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी ने बताया है कि वो इस फिल्म का पांचवा भाग भी लेकर आएंगे ।

इस इंटरव्यू में रोहित ने बताया कि, गोलमाल का पांचवा पार्ट तैयार करने के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की ज़रूरत पड़ेगी। इतना ही नहीं लोग मुझसे पूछते है कि मुझे गोलमाल अगेन बनाने में सात साल क्यों लगे । तो मैनें कहा कि, मैं फ़िल्में सिर्फ बनाने के लिए नहीं बनाता हूं । हम फ़िल्में लोगों को एंटरटेन करने के लिए फिल्में बनाते है। जब तक ऑडियंस की डिमांड है तब तक मैं फ़िल्में बनाता ही रहूंगा ।

मतलब रोहित की बातों से लग रहा है कि गोलमान 5 भी जल्द ही लोगों के सामने होगी । फिल्म में अजय देवगन के साथ साथ परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तब्बू, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर और कुणाल खेमू नजर आएंगे । इसके साथ ही फिल्म में नील नितिन मुकेश और जॉनी लीवर भी हैं । फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होगी । इस फिल्म से टकराने के लिए आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार भी आ रही है । फिलहाल देखते हैं कि हॉरर-कॉमेडी के तड़के से बनी गोलमाल अगेन को लोग कितना पसंद करते हैं ।   

Related Posts