single-post

अजय देवगन पर फिर चढ़ा देशभक्ति का रंग, विंग कमांडर बनकर फिल्मी पर्दे पर आ रहे हैं !

March 20, 2019, 4:32 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों देशभक्ति और युद्ध पर बेस्ड फिल्मों का दौर चल रहा है। अजय देवगन आने वाले दिनों में 

 फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में काम करते नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म की घोषणा हुई है। भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन  विंग कमांडर विजय कार्निक के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म से अब सोनाक्षी सिन्हा और परिणीति चोपड़ा भी जुड़ गई हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार है। भूषण ने फिल्म को लेकर कई अहम जानकारियां शेयर की है।  भूषण कुमार ने भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के बाकी कलाकारों के नाम भी बता दिए हैं। फिल्म में अजय देवगन के साथ-साथ संजय दत्त, राणा दग्गुबति, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा और एमी विर्क महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया को अभिषेक दुधैया करेंगे।

 भुज द प्राइड ऑफ इंडिया माधोपुर की उन 300 महिलाओं की वीरता को सलाम करेगी, जिन्होंने भारत को 1971 की लड़ाई में जीत दिलाने में बड़ी मदद की थी। बताया जाता है कि इन 300 महिलाओं ने युद्ध के बीच में भुज के रनवे को ठीक किया था, जिसे दुश्मनों ने बर्बाद कर दिया था। सोनाक्षी ने पिछले दिनों फिल्म टोटल धमाल में अजय के साथ आइटम डांस किया था। इससे पहले वो सन ऑफ सरदार और एक्शन जैक्शन जैसी फिल्मों में अजय के साथ काम कर चुकी हैं। 

 फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सुंदरबेन जेठा के किरदार में नजर आएंगी, जो कि एक सोशल वर्कर थीं और उन्होंने ही 299 महिलाओं को भारतीय सेना की मदद करन के लिए मनाया था।  परिणीति चोपड़ा फिल्म में जासूस का रोल करेंगी। वो लाहौर में रहने वाली भारतीय जासूस के किरदार में दिखेंगी। परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म के बारे में 

ट्वविटर पर भी लिखा है। 

संजय दत्त फिल्म में रंछोड़दास सवाभाई रावड़ी ‘पेगी’ का किरदार निभाते दिखेंगे, जिन्होंने 1971 की लड़ाई के दौरान भारतीय सेना की मदद की थी। संजय के साथ-साथ राणा दग्गुबति और एमी विर्क भुज में सेना के अधिकारियों के रूप में नजर आएंगे।