अजय और काजोल की इन तस्वीरोें पर से आपकी नजर नहीं हटेगी

11 months ago

काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के पॉपुलर कपल है। 22 फरवरी को इनकी मैरिज एनिवर्सरी होती है। इनकी शादी को 21 साल हो हए हैं। अजय और काजोल मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं। उनके बंगले का नाम शिवशक्ति है । अजय फिलहाल इस घर में काजोल , बेटी न्यासा और बेटे युग के साथ रहते हैं। काजोल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने घर की तस्वीरें शेयर करती हैं। काजोल ने अपने घर को बहुत खूबसूरती से सजा रखा है। 

 

Image result for ajay devgan kajol diwali

अजय देवगन और काजोल ये बॉलीवुड के वो कपल हैं जिनकी जिंदगी में प्यार बिल्कुल अलग तरीके से हुआ है। दोनों ही करीब 25 सालों से बॉलीवुड पर राज करते आ रहे हैं।

काजोल भी बॉलीवुड में ऐसे ही सफल नहीं हुईं है। फिल्मों में धीरे धीरे जगह बनाई और फिर आज सफलता के 25 साल भी काजोल ने पूरे किए हैं।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे जैसी मेगा हिट फिल्मों ने काजोल को एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनाया। वहीं बात अगर काजोल की करें तो काजोल को सीधे साधे अजय़ देवगन से पहली नजर में ही प्यार हो गया था।

काजोल अजय की आंखो पर ही अपना दिल हार बैठी। डस्की ब्यूटी काजोल ने अजय से पल भर में प्यार का एकरार कर दिया।

 अजय  मानते है कि अगर काजोल ना होती तो शायद इतना सबकुछ पाना उनके लिए आसान नहीं होता। लेकिन काजोल बिंदास और चुलबुली एक्ट्रेस में शुमार हैं।

जो इतनी हंसमुख हैं कि किसी को भी हंसा दें। लेकिन उनकी इसी आदत की वजह से उन्हें कई बार डांट भी सुननी पड़ी है हाल ही में काजोल ने इस बात का भी खुलासा किया है।

Image result for ajay devgan kajol diwali

काजोल ने एक इंटरव्यू में कहा कि ' मुझे नहीं पता कि डिप्लोमेटिक कैसे होते हैं. मैं अक्सर पार्टियों में सामने वाले को वही कह देती हूं जो मैं उसके लिए फील करती हूं या फिर जो बात मुझे सही और सच लगती है वो मैं मुंह पर बोल देती हूं.'।

Image result for ajay devgan kajol diwali

अजय अपनी बेटी न्यासा के बहुत करीब हैं। शादी के बाद उन्होंने अपने कैरियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ को प्रायॉरिटी दी। काजोल एक सख्त मां हैं और जब भी वे अपने बच्चों को डांटती हैं, तो अजय नाराज हो जाते हैं। काजोल की माने तो उन्हें सख्त होना ही पड़ता है, क्योंकि ज्यादातर वक्त वो ही बच्चों के साथ घर पर होती है।