पति अजय पर काजोल ने लगाई लगाम, अब इलियाना के साथ नहीं करने देंगी रोमांस !

3 months ago

 पिछले कई महीनों से शादीशुदा अजय देवगन ईलियाना डिक्रूज़ पर कुछ ज़्यादा ही मेहरबान चल रहे हैं। इसी साल मार्च में रिलीज़ हुई फिल्म रेड में और पिछले साल रिलीज हुई फिल्म बादशाहो में सिंघम अजय ईलियाना के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते हुए नज़र आ चुके हैं।  ख़बर है कि अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म तानाजी में भी ईलियाना डिक्रूज़ को कास्ट करने का प्रोग्राम बना रहे थे।  जब इस बात की ख़बर अजय की वाइफ काजोल को लगी तो मिसेज़ सिंघम ने  सिंघम अजय की लगाम कस दी। काजोल ने अजय को अल्टीमेटम दे दिया  कि अगर उन्होंने ईलियाना को अब अपनी किसी फिल्म में साइन किया तो अच्छा होगा। काजोल के इस तेवर को देखते हुए अजय को भी अपना इरादा बदलना पड़ा। उन्होंने तानाजी  से इलियाना का पत्ता काट दिया और अब ख़बर है कि अजय की इस फिल्म में ख़ुद काजोल काम करेंगी। काजोल किसी और हीरोइन के साथ अजय को रोमांस नहीं करने देंगी ।

दरअसल जब से अजय ने ईलियाना डिक्रूज़ को लगातार अपनी फिल्मों में कास्ट करना शुरू किया है.. तब से कुछ लोगों ने मिस्टर देवगन और मिस डिक्रूज़ की नज़दीकियों को लेकर तरह तरह की गॉसिप उड़ाना शुरू कर दिया है.. मिस ढिंचैक के मुताबिक.. को-एक्ट्रेस के साथ अजय को लेकर हो रही ये बातें काजोल को पसंद नहीं आ रही थी। मिसेज़ सिंघम अपने हस्बैन्ड को लेकर लोगों को गॉसिप उड़ाने का बहाना नहीं देना चाहती थीं । 

वो पहले भी सिंघम को ईलियाना के साथ दूरियां बनाने की सलाह दे चुकी थीं लेकिन काजोल की नसीहत के बाद भी जब अजय का दिल नहीं माना और उन्होंने ईलियाना को अपनी एक और फिल्म में कास्ट करना चाहा.. तो ना चाहते हुए भी मिसेज़ सिंघम को बीच में आना पड़ा. और अब बीवी की घुड़कियों से घबराकर अजय ने फाइनली अपनी नेक्स्ट फिल्म से ईलियाना का पत्ता काट दिया है यानी काजोल की वजह से मिस डिक्रूज़ के हाथ आया अच्छा ख़ासा प्रोजेक्ट चला गया है।