'सिंघम' अजय करने जा रहे हैं ऐसा काम कि देखते रह जाएंगे आमिर, शाहरुख और सलमान !

1 years ago

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन आज सुपरस्टार है । बॉलीवुड में अजय ने ये मुकाम अपने बलबूते पर हासिल किया है । हाल  ही में सिंघम की गोलमाल अगेन रिलीज हुई है । फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है । फिल्म की धमाकेदार कमाई ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं । अब लीजिए सिंघम एक नया काम करने जा रहे हैं । दरअसल अजय देवगन अब देशभर में नए मल्टीप्लेक्स खोलने जा रहे हैं । एक लीडिंग रिपोर्ट की माने अजय इन दिनों इस खास काम जुटे हुए हैं । हाल  ही में बताया गया है कि, यूपी में अजय ने 6 सिंगल स्क्रीन सिनेमाहॉल खरीदे हैं ।

Image result for ajay devgan at theater hall

इन सिनेमाहॉल को अजय एक लेविश थिएटर में कंवर्ट कर रहे हैं । मतलब कि उसे मॉर्डन तरीके से बना रहे हैं । बताया गया है कि अजय चाहते हैं ऐसे शहरों में मल्टीप्लेक्स बनाए जाए, जहां ज्यादा से ज्यादा सिनेप्रेमी रहते हों । अजय ने यूपी के हापुड़ में ओम पैलेस सिनेमा खरीद लिया है । इसके अलावा अजय यूपी के ही रायबरेली, गाजियाबाद, आगरा, फूल खिरीया और इलाहाबाद में 5 और नए सिनेमाघर खरीदने जा रहे हैं । इसके साथ ही बताया जा रहा है कि अजय पूरे 100 थिएटर्स को खोलने जा रहे हैं । वहीं कहा जा रहा है कि अजय इन थियेटर्स को एनवाई सिनेमा के नाम से चलाएंगे ।

अब आप सोच रहे होंगे कि ये एनवाई आखिर क्या है । तो आपको बता दें कि अजय के दोनों बच्चों बेटी न्यासा और बेटे युग के नाम का पहला अक्षर हैं । जिस पर इस थियेटर चेन का नाम रखा जाएगा । खैर अब देखते हैं कि अजय का ये बिजनेस आखिर उन्हें कितनी सफलता दिलाता है । अजय जल्द ही फिल्म रेड में नजर आएंगे । 

Related Posts