अजय देवगन ने बेटी न्यासा के लिए सिंगापोर में खरीदा अपार्टमेंट, पॉश इलाके में करोड़ों का घर लिया !

2 months ago

अजय देवगन अपनी बेटी न्यासा की हर खुशी का ख्याल रखते हैं। यही वजह है कि बेटी न्यासा के लिए उन्होंने सिंगापोर में एक फ्लैट खरीद लिया है। अजय की बेटी न्यासा देवगन सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं। न्यासा वहां पर यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में रहकर हायर स्टडीज कर रही हैं।

 सिंगापुर के सबसे पॉश इलाकों में से एक ऑर्चर्ड रोड पर न्यासा के लिए एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा गया है। न्यासा जिस स्कूल में पढ़ती हैं वहां हॉस्टल है लेकिन वो हॉस्टल के बजाय अलग घर में रहना चाहती हैं। बेटी की इच्छा का ख्याल रखते हुए अजय देवगन ने सिंगापोर में अपार्टमेंट खरीद लिया।

 लंबे समय से अजय और काजोल वहां बेटी के लिए घर तलाश रहे थे। न्यासा जनवरी 2019 तक हॉस्टल छोड़कर अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगी। न्यासा की उम्र के तमाम सेलेब्स किड्स बॉलीवुड में काम करना चाहते थे लेकिन न्यासा अपने मम्मी-पापा की तरह बॉलीवुड में करियर नहीं बनाना चाहती।

कुछ दिन पहले अजय ने न्यासा के फिल्मी करियर को लेकर बात की थी । अजय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''न्यासा फिल्मों में आने के लिए इतनी उतावली नहीं है । वो फिल्मों के बारे में बात नहीं करती है । वो बस अपनी स्कूल लाइफ को इंजॉय करती है । फिल्में अभी उसकी लिस्ट में नहीं हैं । साथ ही न्यासा मेरी फिल्मों में कमियां निकालती है । 

आपको बता दे कि न्यासा मुंबई छोड़ जबसे सिंगापोर गई हैं उनके पापा का मुंबई में मन नहीं लगता। एक वक्त तो ऐसा था जब अजय नींद की गोलियां खाते थे। उन्हें हर वक्त न्यासा की याद आती थी।