single-post

सिंघम की बहुत इज्जत करता है सिंबा, रणवीर ने अजय के बारे में दिया बड़ा बयान !

Jan. 10, 2019, 5:41 p.m.

रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा सुपरहिट रही। हाल ही में  फिल्म की स्टार कास्ट ने शानदार पार्टी की।  पार्टी में अजय देवगन और अक्षय कुमार भी पहुंचे थे। 

आपको बता दें फिल्म ऑडियंस को इतनी पसंद आ रही है कि फिल्म ने 200 करोड़ के कल्ब में एंट्री भी कर ली है। फिल्म में सिम्बा रणवीर के साथ-साथ सिंघम को देखना ऑडियंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं रहा। 

ऐसे में जब रणवीर से किया गया सवाल कि फिल्म में अजय के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा? 

जिस पर रणवीर ने बताया कि अजय देवगन सपुरस्टार हैं। वो मेरेआइडल हैं , उनसे  मिलना, उनके  साथ काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा।

 रणवीर ने ये भी बताया कि जब भी वो शtट खत्म करते थे तो फौरन अपने रोल को  मॉनिटर पर चैक करते थे और जब अजय के साथ शूट किया तो रणवीर को यकीन ही नहीं हुआ कि ये उनके साथ सच में हो रहा हैं। 

 फिल्म में अजय देवगन औऱ रणवीर की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है। सिंघम और सिंबा मिलकर जब विलेन का मुकाबला करते हैं वो सीन फिल्म में काफी पसंद किया गया है। फिल्म में अजय देवगन का रोल 10 मिनट का ही है लेकिन उतनी ही देर में वो दर्शकों को प्रभावित करते हैं। सिंघम और सिंबा की जोड़ी पर्दे पर खूब अच्छी लगती है। वहीं रियल लाइफ में भी रणवीर अजय देवगन के फैन हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी सिम्बा और सिंघम के रिश्ते पर भी बात की। 

ALSO READ : 'सिंबा' ने बॉक्स ऑफिस पर चलाई आंधी, 13 दिन बाद भी नहीं थम रहा है रणवीर का जादू, जानिए कमाई

रोहित ने बताया कि फिल्म के सेट पर अजय औऱ रणवीर के बीच काफी दोस्ताना देखने को मिलता था और इसका सारा क्रेडिट उन्होनें अजय को दिया। रोहित ने बताया कि अजय देवगन में सेट पर रणवीर को काफी कम्फरटेबल कर दिया और रणवीर ने भी उन्हें दिल से इज्जत दी। वैसे भी सीनियर्स की इज्जत करने में रणवीर पीछे नहीं रहते। 

रोहित के मुताबिक कुछ देर के शूट के बाद ही दोनों आपस में खूब मस्ती करने लगे और दोनों ने जमकर कैमरा को शॉट दिए। रणवीर और अजय के बीच अच्छी केमिस्ट्री है और आगे ये दोनों स्टार किसी फिल्म में साथ काम कर सकते हैं।