बेटे युग के सामने सिगरेट पी रहे थे अजय, ट्रोल हो गए !

1 years ago

अजय देवगन का 2 अप्रैल को 49वां जन्मदिन था। परिवार के साथ अपना बर्थडे मनाने के लिए पेरिस गए हैं ।  पेरिस में अजय   काजोल, बेटे युग औऱ बेटी न्यासा नजर आए । अजय ने बेटे युग के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।  इस तस्वीर को काजोल ने लाइक किया था लेकिन फैंस ने इस तस्वीर पर उन्हें ट्रोल कर दिया है।

दरअसरल पोस्ट की गई तस्वीर में अजय देवगन का बेटा उनके साथ खड़ा है और उनके दूसरे हाथ में सिगरेट है। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को देखकर लोगों ने उन्हें ए‍क पिता की जिम्मेदारी याद दिलाई हैं। फैंस ने कहा है उन्हें बेटे के सामने सिगरेट नहीं पीनी चाहिए।

अजय़ देवगन चेन स्मोकर कहे जाते हैं। बेटे के सामने अजय का यूं सिगरेट पीना फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया। वैसे भी कहते हैं जब कोई सिगरेट पीता जितना धुआं वो खुद इनहेल करता है उतना ही धुआं उसके साथ खड़े शख्स के शरीर में जाता है। अजय देवगन का बेटे युग के सामने सिगरेट पीना फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया। अजय की चेन स्मोकिंग से उनके कई कोे स्टार्स को परेशानी होती है। करीना कपूर जब उनके साथ फिल्म सिंघम रिटर्न्स में काम कर रही थी तब उन्हें भी अजय की चेन स्मोकिंग से परेशानी होती थी।