श्रीदेवी की आखिरी इच्छा का जल्द पूरा करेंगे पति बोनी कपूर, इस तमिल एक्टर के साथ करेंगे काम

1 months ago

 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के पति बोनी कपूर जल्द फिल्म 'पिंक' का तमिल रीमेक बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में तमिल एक्टर अजीत कुमार मुख्य रोल निभाते नजर आएंगे। खबरों की माने तो अजीत इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की भूमिका में नजर आएंगे। रिपोर्ट कि माने तो  श्रीदेवी चाहती थीं कि अजीत उनके पति के प्रोडक्शन में काम करें। इसी कारण बोनी कपूर ने इस फिल्म  के लिए अजीत को चूना है। श्रीदेवी चाहती थीं कि अजीत उनके पति के प्रोडक्शन में काम करें।

बोनी कपूर का इस बारे में कहना है कि अजीत के साथ 'इंग्लिश विग्लिश' में काम करने के बाद श्रीदेवी ने इच्छा जाहिर की थी कि अजीत हमारे होम प्रोडक्शन के लिए किसी तमिल फिल्म में काम करें। अजीत ने तमिल में 'पिंक' बनाने का सुझाव दिया। वह तुरंत तैयार हो गईं क्योंकि वह मानती थीं कि 'पिंक' इसके लिए सबसे उपयुक्त है और अजीत इसे बेहतरीन तमिल फिल्म बनाने के लिए सभी जरूरी एलिमेंट्स इसमें शामिल करेंगे।

बता दें कि 'इंग्लिश विग्लिश' के तमिल संस्करण में अजीत ने अतिथि भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के साथ कपूर तमिल फिल्म-उद्योग में कदम रख रहे हैं। अजीत इन दिनों तमिल फिल्म 'विश्वासम' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह शिवा द्वारा निर्देशित है। 

खबर है कि फिल्म का नाम थाला 59 होगा। जिसे अगले साल के बीच में रिलीज किया जा सकता है। वहीं इस फिल्म में संगीत ए आर रहमान दे सकते हैं। बता दें कि फिल्म पिंक साल 2016 के सितंबर महीने में पर्दे पर आई थी। फिल्म में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन लीड रोल प्ले किया था।