single-post

अंबानी परिवार मुंबई में एक हफ्ते तक जरूरतमंदों को मुफ्त भोजन करवाएगा !

March 7, 2019, 1:58 p.m.

भारत के सबसे अमीर शक्स  मुकेश अंबानी ने बेटे आकाश की शादी 9 मार्च को हो रही है। श्लोका मेहता से आकाश शादी रचा रहे हैं। आकाश की शादी के मौके पर अंबानी फैमिली ने  अन्न सेवा कार्यक्रम की शुरुआत की। 

जियो गार्डन्स में अंबानी परिवार लोगों को मुफ्त भोजन करवा रहा है। अंबानी परिवार ने मिलकर लगभग 2000 बच्चों को खाना भी परोसा। 

 6 से 13 मार्च तक चलने वाले अन्ना सेवा कार्यक्रम के तहत शहर के सभी अनाथालयों और वृद्धाश्रमों में राशन और अन्य सामान की आपूर्ति अंबानी परिवार करेगा । 

साथ ही जियो गार्डन्स में एक हफ्ते तक लोग मुफ्त भोजन कर सकेंगे। बेटे की शादी के मौके पर नीता अंबानी ने कहा है कि ‘‘हमें खुशी है कि हम अपने आनंद को सभी के साथ साझा करने में सक्षम हैं और शहरभर से हजारों बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों का आशीर्वाद प्राप्त करते हैं। ''

इस शाही शादी से पहले अंबानी हाउस में आकाश और श्लोका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन चल रहा हैं। बीती शाम एंटीलिया में म्यूजिकल इवेंट का आयोजन हुआ। जिसमें तकरीबन 1600 मेहमानों मौजूद रहे।

इस सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई सिंगर मौजूद रहे है। बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल भी इस खास मौके पर नजर आई। इस मौके पर ड्रेस थीम इंडियन ट्रेडिश्नल था। 

आकाश और श्लोका की शादी जियो वर्ल्ड सेंटर बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में होगी। बारात शाम 3.30 बजे Trident Hotel, BKC पहुंचेगी। माला और मेहंदी 7 मार्च को वर्ली के नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया में होगी। 11 मार्च को भी अंबानी-मेहता परिवार जियो सेंटर में रिसेप्शन देंगे।

पिछले दिनों स्विट्जरलैंड में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ था। जिसमे बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। सभी ने आकाश-श्लोका की इस पार्टीं में जमकर इंजॉय किया था। सोशल मीडिया पर खूब फोटो और वीडियो वायरल हुए थे।

ALSO READ : VIDEO: आकाश-श्लोका की शादी का कार्ड आया सामने, लाखों में है इसकी कीमत

 4 मार्च को मुंबई में हैरी पोटर थीम बैश आयोजन हुआ था। इस पार्टी को पूरे हैरी पोटर थीम पर डेकोरेट किया गया। इस थीम पार्टी में गुरू रंधावा ने पंजाबी हिट सॉन्ग गाए। उन्होंने अपने हिट नंबर गबरू, गुड़ नाल इश्क मीठा पर परफॉर्म किया था।

वहीं एंटीलिया हाउस का भी वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसे महल की तरह सजाया गया है। कई तरह की लाइटो और फूलों से अंबानी के  एंटीलिया हाउस को सजाया गया हैं। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एंटीलिया का ग्रैंड हॉल रेड एंड व्हाइट कलर के फूलों से सजा है।