स्विट्जरलैंड में शुरु हुई आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी, रवाना हुए ये सितारें

3 weeks ago


रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी के ठगर इन दिनों एक बार फिर शहनाई बजने वाली हैं। जहां पिछले साल दिसंबर में ईशा अंबानी की शादी थी वहीं अब मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी मार्च में श्कोला मेहता के साथ शादी के बंधने में बंधने वाले हैं। इन दिनों आकाश की शादी जश्न शुरु हो गया हैं। 


आकाश शादी से पहले स्विट्जरलैंड के St. Moritz में अपनी बैचेलर लाइफ इंजॉय करने रहे हैं। यह शहर करीब 6 हजार फीट की ऊंचाई पर स्थित है। यह ग्रैंड पार्टी सेंट मॉरिट्ज के सबसे महंगे होटल बैडरट पैलेस में रखी गई है, जो एक झील के किनारे बना हुआ है।


आकाश की इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारें पहुंच रहे हैं। जिमने शामिल है आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर औरक मलाइका अरोड़ा। इन सभी स्टार्स को आज सुबह मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया हैं। जहां आलिया रणबीर कपूर के साथ नजर आई तो वहीं अर्जुन कपूर के साथ मलाइका नजर आईं। 


तो वहीं जीवीके ग्रुप के चेयरमैन संजय रेड्डी अपनी पत्नी पिंकी रेड्डी के साथ सेलिब्रेशन के लिए रवाना होते हो गए हैं। उनके साथ कपूर खानदार के आदर जैन और अरमान जैन भी निकल चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इस समारोह में करीब 500 लोग शामिल होंगे। इनमें कई बड़ी फिल्म हस्तियां भी पहुंचेंगी। मेहमानों को ले जाने के लिए 2 एयरक्राफ्ट्स का भी इंतजाम किया गया है।  

ALSO READ : मंगेतर श्लोका के साथ प्रियंका-निक की शादी में शामिल होने जोधपुर पहुंचे आकाश अंबानी, देखें तस्वीरें


आपको बता दें कि आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। शादी के बाद 10 मार्च को वहीं मंगल पर्व होगा और 11 मार्च को रिसेप्शन दिया जाएगा। गौरतलब है कि आकाश और श्लोका स्कूल टाइम से ही दोस्त हैं। पिछले साल ही दोनों की सगाई हुई थी। आकाश की बहन ईशा अंबानी ने भी पिछले साल दिसंबर में आनंद पीरामल से शादी की थी।