VIDEO: शुरू हुआ आकाश-श्लोका की शादी का जश्न, दुल्हन की तरह सजा एंटीलिया

2 weeks ago


मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बटे आकाश अंबानी की शादी का जश्न शुरु हो गया है। आकाश 9 मार्च को श्लोका के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया में शादी की सजावट शुरू हो गई हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे है जिसमे एंटीलिया को सजाया जा रहा हैं। 


कई तरह के फूलों और लाइटो से एंटीलिया को सजाया जा रहा है। इतना ही नहीं डेकोरेशन के लिए घर में कई तरह के सेट भी लगाए हैं जो रायल लुक दे रहे हैं। घर के अलावा सड़कों पर लगे पेड़ों पर भी लाइटिंग की जा रही हैं।


आकाश-श्लोका की शादी के फंक्शन्स शुरू हो चुके हैं। सबसे पहले डांडिया नाइट्स का आयोजन किया गया था। इसमें सिंगर फाल्गुनी पाठक और तुषार त्रिवेदी ने परफॉर्मेंस दी थी। इसके बाद स्विट्जरलैंड में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ था। इसमे शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर शामिल हुए थे। 

एक वीडियो में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी साथ नाचते नजर आए थे। मुकेश अपनी पत्नी नीता को गुलाब का फूल देते हैं और दोनों 'ऐ मेरी जोहरा जबीं' गाने पर डांस करते हैं। इस दौरान नीता अंबानी उन्हें नखरे दिखाती हैं। मानव मंगलानी ने इस एक वीडियो शेयर किया था।



 पिछले दिनों आकाश अंबानी- श्लोका मेहता के कार्ड वायरल हुआ था। जिसमे शादी की रस्में 7 मार्च से शुरू होने की जानकारी दी गई थी। 7 मार्च की शाम वरली के NSCI में माला और मेहंदी फंक्शन होगा। 9 मार्च को आकाश अंबानी की बारात दोपहर 3.30 बजे मुंबई के ट्राइंडेंट होटल से जियो सेंटर के लिए रवाना होगी। 

इसके बाद रात 8.01 हस्त मिलाप और डिनर होगा। शादी के बाद 10 मार्च को पहला रिसेप्शन होगा। इसमें बॉलीवुड और बिजनेस वर्ल्ड के कई बड़े चेहरे शामिल होंगे। इसके बाद 11 मार्च 2019 को दूसरा रिसेप्शन होगा।