VIDEO: आकाश-श्लोका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन, मुंबई में हुई हैरी पोटर थीम पार्टी

2 weeks ago


मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस दौरान आकाश और श्लोका की शादी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन चल रहा हैं। बीते दिनों यहां स्विटजरलैंड में शुरु हुआ था वहीं अब मुंबई में शुरू हो गया हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे हैरी पोटर थीम बैश आयोजन हुआ।


 इस पार्टी को पूरे हैरी पोटर थीम पर डेकोरेट किया गया। इस थीम पार्टी में गुरू रंधावा ने पंजाबी हिट सॉन्ग गाए। उन्होंने अपने हिट नंबर गबरू, गुड़ नाल इश्क मीठा पर परफॉर्म किया।








वहीं एंटीलिया हाउस का भी वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसे महल की तरह सजाया गया है। कई तरह की लाइटो और फूलों से
अंबानी के  एंटीलिया हाउस को सजाया गया हैं। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एंटीलिया का ग्रैंड हॉल रेड एंड व्हाइट कलर के फूलों से सजा है.





बीते दिनों ही स्विट्जरलैंड के St. Moritz में आकाश-श्लोका के प्री-वेडिंग बैश में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट, जॉन अब्राहम, राजकुमार हिरानी, युवराज सिंह, विद्या बालन, सचिन तेंदुलकर, जहीर खान, जैकलीन फर्नांडिज, हेजल कीच, करण जौहर समेत कई स्टार्स पहुंचे थे।






इन सभी ने स्विट्जरलैंड में जमकर धमाल मचाया था। आपको बता दें कि आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। शादी के बाद 10 मार्च को वहीं मंगल पर्व होगा और 11 मार्च को रिसेप्शन दिया जाएगा।

ALSO READ : VIDEO: शुरू हुआ आकाश-श्लोका की शादी का जश्न, दुल्हन की तरह सजा एंटीलिया

वहीं अब आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की इस शादी की गेस्ट लिस्ट सामने आई है। अंबानी फैमिली से जुड़े एक करीबी सोर्स ने खुलासा किया है कि सभी मेहमानों को इन्विटेशन चला गया है। इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्स, राजनेता, खेल और बिजनेस वर्ल्ड के कई लोग शामिल होंगे।



 हालांकि, अभी गेस्ट के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई थी। जिससे पूरा बॉलीवुड के साथ-साथ कई नेता शामिल हुए थे। इस बार भी कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं।